'कमर कंटिन्यु' हिलाते हुए समर सिंह पर बिजलियां गिराने आईं पल्लवी गिरी
Advertisement

'कमर कंटिन्यु' हिलाते हुए समर सिंह पर बिजलियां गिराने आईं पल्लवी गिरी

भोजपुरी सिनेमा के गाने हो या किसी एलबम के गाने इस भाषा के गाने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगते हैं. इस भाषा के गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. वहीं भोजपुरी के कई गाने ऐसे भी होते हैं जो हमेशा से यूट्यूब की ट्रेंडिंग में होते हैं.

'कमर कंटिन्यु' हिलाते हुए समर सिंह पर बिजलियां गिराने आईं पल्लवी गिरी

पटना : भोजपुरी सिनेमा के गाने हो या किसी एलबम के गाने इस भाषा के गाने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगते हैं. इस भाषा के गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. वहीं भोजपुरी के कई गाने ऐसे भी होते हैं जो हमेशा से यूट्यूब की ट्रेंडिंग में होते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह इसका 40 करोड़ दर्शक वर्ग का होना है. ऐसे में भोजपुरी के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को हर दिन होता है. 

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह और ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का एक गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. गाना 'कमर कंटिन्यु' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है और इस गाने के वीडियो को देखकर इस ठंड में भी आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ पल्लवी गिरी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में समर सिंह और पल्लवी गिरी का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.

समर सिंह, शिल्पी राज और पल्लवी गिरी के इस गाने 'कमर कंटिन्यु' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है और इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो को रिलीज के 3 घंटे केभीतर 43 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी हासिल हुए हैं. 

समर सिंह, शिल्पी राज और पल्लवी गिरी के इस गाने 'कमर कंटिन्यु' के बोल प्रकाश बारूद और शुभदयाल ने लिखा है. वहीं इसका संगीत सरविंद मल्हार ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने निर्देशित किया है. वहीं इस वीडियो को आनंद कुमार ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: पति अगर करे इन चीजों की डिमांड तो पत्नी को कभी नहीं करना चाहिए मना

Trending news