हंगामा मचाने आया रितेश पांडे का देवी गीत 'पंडाल में से हट के', वीडियो वायरल
Advertisement

हंगामा मचाने आया रितेश पांडे का देवी गीत 'पंडाल में से हट के', वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे ने इस इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत के दम पर एक अलग पहचना बनाई है और वह आज दर्शकों के चहेते स्टारों में से अक हैं.

हंगामा मचाने आया रितेश पांडे का देवी गीत 'पंडाल में से हट के', वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे ने इस इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत के दम पर एक अलग पहचना बनाई है और वह आज दर्शकों के चहेते स्टारों में से अक हैं. रितेश पांडे की आवाज भी भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आती है और उनके गाए गाने भी यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. 

नवरात्रि का त्योहार 26 सितबंर से शुरू हो गया है. ऐसे में मां शक्ति के भजनों की धूम है. भोजपुरी के कलाकार कहां इसमें पीछे रहने वाले हैं. ऐसे में यूट्यूब पर रितेश पांडे और पुनीता प्रिया का एक गाना 'पंडाल में से हट के' ने रिलीज के साथ हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में रितेश पांडे के साथ महिमा सिंह नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों का अभिनय देखकर आर वीडियो की भव्यता देखकर आपका मन भी मां शक्ति की भक्ति से सराबोर हो जाएगा. 

रितेश पांडे, पुनीता प्रिया और महिमा सिंह का गाना 'पंडाल में से हट के' के बोल ढाका धड़कन ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने की रिकॉर्डिंग विंध्या स्टूडियो में किया गया है और इसकी परिकल्पना छोटन पांडे ने की है. इस वीडियो के निर्माता रवि पंडित हैं और इसको कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता ने किया है. इस वीडियो को दीपक पंडित ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और खुशी सिंह मां के द्वार पर पहुंचे, मांगी ये मुराद 

रितेश पांडे, पुनीता प्रिया और महिमा सिंह का गाना 'पंडाल में से हट के' के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 134,466  से ज्यादा व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news