सोना ने रितेश पांडे से कहा 'आव मछरी बनावतानी', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333857

सोना ने रितेश पांडे से कहा 'आव मछरी बनावतानी', वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर गर्दा मचाने लगता है.

सोना ने रितेश पांडे से कहा 'आव मछरी बनावतानी', वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर गर्दा मचाने लगता है. रितेश पांडे के भोजपुरी गानों के रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं.  ऐसे में रितेश पांडे का एक नया भोजपुरी सॉन्ग 2022  'आव मछरी बनावतानी खाल रजऊ' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में रितेश पांडे ठेठ देहाती की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वह इस लुक में अपने फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. 

इस भोजपुरी गाने 'आव मछरी बनावतानी खाल रजऊ' गाने को रितेश पांडे और पूजा पांडे ने गाया है. दोनों की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी गर्ल सोना पांडे नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. गाने के वीडियो में सोना पांडे अपने पति के लिए मछली बना रही होती हैं, लेकिन रितेश पांडे को धान की चिंता सता रही है. ऐसे में रितेश पांडे खेत जाने के लिए जल्दी में रहते हैं. तभी सोना पांडे कहती हैं कि 'देखी एगो बात हमार कान खालके सुन लीं... हमार धन दौलत त रहुआ बानी न...टाईम से खायम ना त हमू रऊवा टेंशन में दुबरा जाएम ना'.

इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे लूंगी और कुर्ता में नजर आ रहे हैं. वहीं, सोना पांडे इस वीडियो में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. भोजपुरी गाने 'आव मछरी बनावतानी खाल रजऊ' के बोल को आर-आर पंकज ने लिखा है. अंजनी सिंह ने इस गाने में संगीत दिया है. उनके ही निर्देशन में यह गाना बना है. वीडियो गोल्डी जायसवाल ने इसका डायरेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी का एक गाना 'ममहर से तू' रिलीज के बाद हो रहा है वायरल 

रितेश पांडे और पूजा पांडे के इस भोजपुरी गाने 'आव मछरी बनावतानी खाल रजऊ' के वीडियो को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर आज ही रिलीज किया है. इस गाने को अब तक 161,369 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news