प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'कमर प नमर' हो रहा वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'कमर प नमर' हो रहा वायरल

   भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है.

प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'कमर प नमर' हो रहा वायरल

पटना :   भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. प्रमोद के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर मिलियन क्लब में अपनी जगह बनाई है. प्रमोद प्रेमी यादव का अभिनय दर्शकों को जितना पसंद है उनकी आवाज को लेकर भी दर्शकों में उतनी ही दीवानगी है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना 'कमर प नमर' रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने ने रिलीज के साथ यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है और इसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. आज प्रमोद प्रेमी यादव के 'कमर प नमर'  के रिलीज के बाद भी सोशल मीडिया पर यह गाना हंगामा मचाने लगा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक जमकर प्यार दे रहे हैं और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर ट्रेंड करते भी आप देख सकते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'कमर प नमर' के वीडियो को प्रमोद प्रेमी एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को 171,332  से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- माही श्रीवास्तव ने पहना 'टी-शर्ट झलकउवा', वीडियो हो रहा वायरल 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'कमर प नमर' के बोल संदेश ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो का निर्देशन विकी माया ने किया है.

Trending news