प्रमोद प्रेमी और अनुपमा यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी के सेल लागल बा' वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी और अनुपमा यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी के सेल लागल बा' वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव के अभिनय और गायकी ने धूम मचा रखा है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी कार्यक्रम के मंचों से अपनी खास पहचना बनाने वाली अनुपमा यादव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

प्रमोद प्रेमी और अनुपमा यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी के सेल लागल बा' वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव के अभिनय और गायकी ने धूम मचा रखा है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी कार्यक्रम के मंचों से अपनी खास पहचना बनाने वाली अनुपमा यादव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अनुपमा यादव ने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ गायकी की है और उनके कुछ गाने आज भी यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में हंगामा मचा रहे हैं. ऐसे में अनुपमा यादव और प्रमोद प्रेमी यादव का एक साथ आना उस वीडियो के सफलता की गारंटी है. 

बता दें कि 26 सितंबर से मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गा पूजा चल रहा है. ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी देवी गीतों की धूम है और ये गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाते रहते हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव और अनुपमा यादव का एक देवी गीत 'चुनरी के सेल लागल बा' रिलीज हुआ है और ये गाना लगातार हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में रेहड़ी पर माता की चुनरी लेकर बेचते प्रमोद प्रेमी नजर आ रहे हैं. वीडियो को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. ऐसे में इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं इस वजह से यह गाना दर्शकों की पसंद बन गया है.  

प्रमोद प्रेमी यादव और अनुपमा यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी के सेल लागल बा' टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने को वीडियो को रिलीज के बाद से 210,937 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- कौन है बिग बॉस शो में नजर आनेवाली 'मिस्ट्री गर्ल', भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह से ये है नाता

प्रमोद प्रेमी यादव और अनुपमा यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी के सेल लागल बा' का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है और इसके बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं. इस वीडियो को हनी पांडे ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसके निर्माता सोनू हैं.  

Trending news