नीलकमल सिंह बोले 'हिलत रही मिलत रही', प्रोमिला से मिला ऐसा जवाब
topStories0hindi1453925

नीलकमल सिंह बोले 'हिलत रही मिलत रही', प्रोमिला से मिला ऐसा जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के बाद नीलकमल सिंह के गाने सबसे ज्यादा हर दिन रिलीज किया जाते हैं. ऐसे में अगर दो सुपरस्टार एक साथ किसी गाने में अपनी आवाज दे दें तो फिर कहना ही क्या.

नीलकमल सिंह बोले 'हिलत रही मिलत रही', प्रोमिला से मिला ऐसा जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के बाद नीलकमल सिंह के गाने सबसे ज्यादा हर दिन रिलीज किया जाते हैं. ऐसे में अगर दो सुपरस्टार एक साथ किसी गाने में अपनी आवाज दे दें तो फिर कहना ही क्या. नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने ऐसे ही एक गाने को अपनी आवाज से संवारा है. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक सुपर रोमांटिक गाना 'हिलत रही मिलत रही' रिलीज किया गया है. गाना 'हिलत रही मिलत रही' ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है और इसे खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ प्रोमिला घोष नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. दोनों के डांस मूव्स देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक सुपर रोमांटिक गाना 'हिलत रही मिलत रही' के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक एक घंटे के भीतर 11 हजार से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: पति अगर करे इन चीजों की डिमांड तो पत्नी को कभी नहीं करना चाहिए मना

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक सुपर रोमांटिक गाना 'हिलत रही मिलत रही' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो को विशाल करन ने निर्देशित किया है. 

Trending news