'मार के मुसुकिया' यूट्यूब पर छाए खेसारी लाल और सुदीक्षा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

'मार के मुसुकिया' यूट्यूब पर छाए खेसारी लाल और सुदीक्षा, वीडियो हुआ वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय का जलवा भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. खेसारी लाल यादव के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. ऐसे में उनके नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

 'मार के मुसुकिया' यूट्यूब पर छाए खेसारी लाल और सुदीक्षा, वीडियो हुआ वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय का जलवा भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. खेसारी लाल यादव के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. ऐसे में उनके नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. खेसारी लाल यादव के पुराने गानों को भी आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा की आएगी बारात' का एक गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा की आगामी फिल्म 'राजा की आएगी बारात' का एक गाना 'मार के मुसुकिया' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल की आवाज और उनके साथ आरोही भारद्वाज का साथ मिलना कहर ढा रहा है. दोनों की आवाज को दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो का लोकेशन बेहतरीन है. गाने के वीडियो में सुदीक्षा झा और खेसारी लाल यादव का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा की आगामी फिल्म 'राजा की आएगी बारात' का गाना 'मार के मुसुकिया' के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म में खेसारी और सुदीक्षा के अलावा संयुक्ता रॉय, संजय पांडे, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, पप्पू यादव, दीपक सिन्हा आदि ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं और इसके निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने क्यों लिखा 'मेरे पास है कच्चा-चिट्ठा', खूब मचा बवाल 

खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा की आगामी फिल्म 'राजा की आएगी बारात' का गाना 'मार के मुसुकिया' के वीडियो को आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के दो घंटे के भीतर 80 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसको 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news