खेसारी लाल शिल्पी राज के साथ पहुंचे 'आरा में' तो मचा ऐसा हंगामा कि व्यूज हो गया 6 मिलियन के पार
Advertisement

खेसारी लाल शिल्पी राज के साथ पहुंचे 'आरा में' तो मचा ऐसा हंगामा कि व्यूज हो गया 6 मिलियन के पार

Khesari Lal Yadav Shilpi Raj Super Hit Song: एकदम टपोरी अंदाज बेहतरीन हाव भाव ऐसा अभिनय की आप भी देखकर हैरान हो जाएं. जी हां हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के धमाकेदार गाना 'आरा में' की आपको बता दें कि खेसारी के इस सॉन्ग को 24 घंटे के भीतर 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

(फाइल फोटो)

पटना : Khesari Lal Yadav Shilpi Raj Super Hit Song: एकदम टपोरी अंदाज बेहतरीन हाव भाव ऐसा अभिनय की आप भी देखकर हैरान हो जाएं. जी हां हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के धमाकेदार गाना 'आरा में' की आपको बता दें कि खेसारी के इस सॉन्ग को 24 घंटे के भीतर 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मतलब आप सीधा इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने के वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है. इसके पीछे की वजह साफ है कि इंडस्ट्री के दो ट्रेंडिंग स्टार एक साथ आ जाएं तो फिर हंगामा होती ही है. दरअसल इस गाने को मेगास्टार खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज ने गाया है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस गाने 'आरा' के वीडियो में दिव्या रलहान नजर आ रही है. दोनों का वीडियो में डांस और केमिस्ट्री धमाकेदार है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल गोली यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. इसे एडिट पी शुभम बाबु ने किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ लकी विश्वकर्मा ने किया है.

वहीं खेसारी लाल यादव और नेहा राज का गाया फिल्म 'फरिश्ता' का एक गाना 'लागे फिर से बनवले भगवान' ने भी यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ मेघाश्री का धमाका देख आप हैरान हो जाएंगे. दोनों को इस वीडियो में खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है. इस वीडियो को लाल बाबू पंडित ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में झूमते पवन सिंह ने जब कहा 'नाक से हटा के नथुनियां' बात करीं, नीता ने किया हंगामा

Trending news