'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने पत्नि को छोड़ा, अब हो रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355941

'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने पत्नि को छोड़ा, अब हो रहा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार, बेहतरीन अभिनेता और मेगा स्टार सिंगर खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया के बादशाह के रूप में जाने जाते हैं. खेसारी लाल यादव आज दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने पत्नि को छोड़ा, अब हो रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार, बेहतरीन अभिनेता और मेगा स्टार सिंगर खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया के बादशाह के रूप में जाने जाते हैं. खेसारी लाल यादव आज दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार उनके चाहनेवालों को बेसब्री से रहता है. 

इसी कड़ी में खेसारी लाल का नया गाना रिलीज किया गया, जिसमें अपने शर्ट के बटन खोलकर वही दबंग और वेस्टर्न अवतार में नजर आ रहे हैं. इस गाने में उनका लुक देख लड़कियां दिवानी हुई जा रही हैं. खेसारी लाल यादव के इस नए गाने का नाम 'नचनिया कारन' है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में खेसारी और सपना ने अपनी बेहतरीन अदायगी दिखाई है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल और सपना का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाना 'नचनिया कारन'  के वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस सपना चौहान पति-पत्नी के रोल में हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को छोड़ नचनिया बनीं एक्ट्रेस रानी के चक्कर में पड़े हैं. इस वीडियो को 6,135,289 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 2 लाख 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भू मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- गोल्डी से अप्सरा ने कहा 'शादी जईहा करबा हो', हो गया हंगामा  

खेसारी लाल यादव ने नए गाने 'नचनिया कारन' के बोल किशनकांत ने लिखे हैं, और आर्या शर्मा ने इस गाने का म्यूजिक दिया है. फैंस को खेसारी का ये गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस सपना ने अपनी शानदार डांस मूव्सऔर कमाल के एक्सप्रेशंस से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. गाने में दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री  देखते ही बन रही है. 

Trending news