'लाल घघरा' के साथ खेसारी लाल आए मचाने बवाल, रक्षा की अदाएं देख आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348808

'लाल घघरा' के साथ खेसारी लाल आए मचाने बवाल, रक्षा की अदाएं देख आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव हों और उनका कोई गाना रिलीज के साथ वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव के अभिनय के जितने दीवाने हैं उनकी गायकी को लेकर दीवनगी दर्शकों के बीच उससे ज्यादा है.

 'लाल घघरा' के साथ खेसारी लाल आए मचाने बवाल, रक्षा की अदाएं देख आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव हों और उनका कोई गाना रिलीज के साथ वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव के अभिनय के जितने दीवाने हैं उनकी गायकी को लेकर दीवनगी दर्शकों के बीच उससे ज्यादा है. आपको बता दें खेसारी लाल यादव के कई गाने ऐसे हैं जो यूट्यूब पर मिलियन क्लब में शामिल है. खेसारी लाल यादव के नए गाने के रिलीज का इंतजार ऐसे में दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता का ऐसे ही एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'लाल घघरा' का ऑडियो वर्जन यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा बार-बार सुना जा रहा है. इस गाने को दोनों की फिल्म 'डोली सजा के रखना' से लिया गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, संतोष पहलवान, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह, साहब लालधारी, बीणा पांडे, दीक्षा, फलक नाज, कोमल सिंह आदि ने काम किया है. 

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के ऐसे ही एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'लाल घघरा' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कियी गया है. जहां इस ऑडियो सॉन्ग को अब तक 457,077 से ज्यादा बार सुना गया है और इसे 43 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- श्वेता शर्मा का 'उर्फी जावेद' वाला अवतार, तस्वीरें देख आपको आ जाएगा पसीना

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के ऐसे ही एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'लाल घघरा' के बोल गोलू यादव ने लिखे हैं. इसका संगीत छोटे बाब ने तैयार किया है. फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और इसकी कहानी और निर्देशन रजनीश मिश्रा का है. 

Trending news