खेसारी लाल यादव के इस गाने ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, व्यूज 1 मिलियन के करीब
Advertisement

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, व्यूज 1 मिलियन के करीब

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ ही उनकी अंदाज के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं.

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, व्यूज 1 मिलियन के करीब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ ही उनकी अंदाज के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. खेसारी का हाल के दिनों में धड़ाधड़ गाना रिलीज हो रहा है और इसे वायरल होते भी आप देख सकते हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव के एक पुराने सुपरहिट गाने झगड़ा का दूसरा पार्ट 'झगड़ा 2.0' रिलीज किया गया है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में नेहा राज ने अपनी आवाज दी है, इस गाने 'झगड़ा 2.0' के वीडियो ने रिलीज के साथ जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. इस गाने में नेहा और खेसारी की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. क्वीन शालिनी और खेसारी लाल यादव का इस गाने के वीडियो में जलवा देखकर आप भी पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव और नेहा राज के साथ शालिनी सिंह के इस गाने 'झगड़ा 2.0' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को यहां 487,521 से ज्यादा व्यूज और 83 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत भी कृष्णा बेदर्दी ने हीं दिया है. इस वीडयो को टीम संजू ने बनाया है. इसको पी शुभम बाबू ने एडिट किया है. इसका प्रोडक्शन अभय पांडे ने किया है. वहीं वीडियो को गुलाम हुसैन ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा

Trending news