खेसारी लाल यादव की नई फिल्म के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' ने मचाया हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर के साथ ग्लोबल स्टार बन चुके खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्में और उसके गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों के बेसब्री से रहता है.

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' ने मचाया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर के साथ ग्लोबल स्टार बन चुके खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्में और उसके गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों के बेसब्री से रहता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव की नई भोजपुरी फिल्म 'बोल राधा बोल' का एक गाना रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और मेघा श्री की फिल्म 'बोल राधा बोल' के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' को खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस नए भोजपुरी गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के डांस मूव्स दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से ही जमकर देखा जा रहा है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, महिमा सिंह, अणुना गिरी, विनोद मिश्रा, करन पांडे, पप्पु पांडे, सुबोध सेठ यादव, संजय वर्मा, महेश आचार्या मुख्य भूमिका में हैं. 

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री की फिल्म 'बोल राधा बोल' के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' के वीडियो को को वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'रे लबरी भभरी ना खियइले' गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. वहीं लाल साड़ी में मेघा श्री भी हंगामा मचा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की 'उर्फी जावेद' ने अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर लगाई आग 

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री की फिल्म 'बोल राधा बोल' के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. संगीत भी कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. जबकि पराग पाटिल ने इसका निर्देशन किया है. इस गाने को विजय कुमार यादव ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 6 घंटे के भीतर 222,562 से ज्यादा व्यूज और 33 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news