'हसीना' के प्यार में पड़े खेसारी लाल यादव, हो गया हंगामा
Advertisement

'हसीना' के प्यार में पड़े खेसारी लाल यादव, हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने तमाम कठिनाइयों का सामना करते हुए सफलता का यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी लाल यादव के दीवाने आज करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. उनके गाने रिलीज के साथ तो हंगामा मचाते ही हैं.

'हसीना' के प्यार में पड़े खेसारी लाल यादव, हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने तमाम कठिनाइयों का सामना करते हुए सफलता का यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी लाल यादव के दीवाने आज करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. उनके गाने रिलीज के साथ तो हंगामा मचाते ही हैं. साथ ही उनके पुराने गानों को भी आप ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. खेसारी लाल यादव ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और उनका गाना दर्शकों को खूब भाता है. 

ऐसे में भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर अनुपमा यादव की आवाज का जादू खेसारी लाल यादव के साथ शामिल होकर एक भोजपुरी गाना 'हसीना' के जरिए बवाल मचाने आया है. इस गाने के वीडियो में इस आवाज के साथ यामिनी सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आपको बता दें कि इश गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का इस गाने के वीडियो में जलवा देखकर आपको इस कंपकपाती ठंड में भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस, केमिस्ट्री और डांस मूव्स कातिलाना है.  

खेसारी लाल यादव, अनुपमा सिंह और यामिनी सिंह का यह गाना 'हसीना' सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने कोहराम मचा रखा है. रिलीज के दो घंटे के भीतर इस गाने के वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 87 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

खेसारी लाल यादव, अनुपमा सिंह और यामिनी सिंह का यह गाना 'हसीना' के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत विक्की वॉक्स ने तैयार किया है. इस गाने को कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. गाने के निर्देशक और कोरियोग्राफर गीता तामता है. जबकि इसका प्रोडक्शन अभय पांडे ने किया है. 

ये भी पढ़ें- आज तक अकेली रह रही हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, पहले हो चुका है तलाक

Trending news