महिमा से बोले गूंजन सिंह 'छोटी बच्ची हो क्या', गुस्सा गई अभिनेत्री
Advertisement

महिमा से बोले गूंजन सिंह 'छोटी बच्ची हो क्या', गुस्सा गई अभिनेत्री

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी मदमस्त आवाज से लोगों को अपना दीवाना बना देनेवाली अंतरा सिंह प्रियंका आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. अंतरा सिंह प्रियंका ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं और उनकी आवाज का जादू ऐसा कि उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ धमाल मचाने लगता है.

महिमा से बोले गूंजन सिंह 'छोटी बच्ची हो क्या', गुस्सा गई अभिनेत्री

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी मदमस्त आवाज से लोगों को अपना दीवाना बना देनेवाली अंतरा सिंह प्रियंका आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. अंतरा सिंह प्रियंका ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं और उनकी आवाज का जादू ऐसा कि उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ धमाल मचाने लगता है. अंतरा के कई गाने तो ऐसे हैं जिसने व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर दिया है. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह को कौन नहीं जानता है. गूंजन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से जितना हंगामा मचाया है. भोजपुरी दर्शकों के दिलों में उनकी आवाज उतनी ही बसती है. ऐसे में अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह की आवाज में रिलीज गाना 'छोटी बच्ची हो क्या' हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. महिमा सिंह ने इस गाने के वीडियो में जबर्दस्त एक्टिंग की है और गूंजन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार लग रही है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह की आवाज में रिलीज के गाना 'छोटी बच्ची हो क्या' के बोल रोहन हलचल ने लिखे हैं और इसका संगीत सर्विंग मल्हार ने दिया है. इस वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही तहलका मचा रखा है और इस गाने में दोनों की आवाज लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें- अभिलिप्सा पांडा और फरमानी नाज के बाद इस भोजपुरी गायिका ने गाया 'हर हर शंभु', वीडियो हो रहा वायरल 

अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह की आवाज में रिलीज गाना 'छोटी बच्ची हो क्या' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को यहां 562,258 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news