'प्रयागराज' के 'गंगा जमुनिया' में डुबकी लगाने पहुंचे कल्लू और यामिनी, हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

'प्रयागराज' के 'गंगा जमुनिया' में डुबकी लगाने पहुंचे कल्लू और यामिनी, हुआ कुछ ऐसा

  भोजपुरी सिनेमा के गाने यूट्यूब पर वैसे भी खूब बवाल मचाते रहते हैं, इन गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से होता है.

'प्रयागराज' के 'गंगा जमुनिया' में डुबकी लगाने पहुंचे कल्लू और यामिनी, हुआ कुछ ऐसा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गाने यूट्यूब पर वैसे भी खूब बवाल मचाते रहते हैं, इन गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से होता है. ऐसे में भोजपुरी में युवा दर्शकों की जान और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने अपनी आवाज और अभिनय दोनों से अपने चाहने वालों का खूब मनोरंजन किया है. अरविंद अकेला कल्लू इस बार एक और फिल्म का गाना लेकर लोगों के बीच आए हैं और यह वीडियो रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. 

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह स्टारर फिल्म 'प्रयागराज' का यह गाना 'गंगा जमुनिया' रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. यह पॉपुलर गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगा है. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह के साथ नजर आएंगे. वीडियो में यामिनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है. गाने को अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू देसी ठाठ में तो वहीं यामिनी सिंह भी लहंगा चोली पहने हुए कहर ढा रही हैं.

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह स्टारर फिल्म 'प्रयागराज' का यह गाना 'गंगा जमुनिया' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस गाने का संगीत ओम झा ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट चंदन उपाध्याय ने किया है और इसे प्रोड्यूस इंद्र प्रकाश यादव ने किया है.  

ये भी पढ़ें- आ गया पहला भोजपुरी छठ गीत, 'करा तानी पहिला बरतिया' के साथ कल्लू ने मचाया बवाल 

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह स्टारर फिल्म 'प्रयागराज' का यह गाना 'गंगा जमुनिया' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 48,793 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news