अंकुश राजा का भोजपुरी देवी गीत 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा
Advertisement

अंकुश राजा का भोजपुरी देवी गीत 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर अंकुश राजा का दो नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इसमें से एक गाने 'राजा चुनरिया लेले अईहा' और दूसरा 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

अंकुश राजा का भोजपुरी देवी गीत 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर अंकुश राजा का दो नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इसमें से एक गाने 'राजा चुनरिया लेले अईहा' और दूसरा 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इन दोनों गानों के वीडियो में नजर आ रहे कलाकारों का ट्रैडिशनल त्योहारी लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के द्वारा गाए गए भोजपुरी देवी गीत 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इसके साथ ही वीडियो में अंकुश राजा के साथ नजर आ रही शिल्पी राघवानी की अदाएं देखकर भी आपका मन भक्तिमय हो जाएगा. इस गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के द्वारा गाए गए भोजपुरी देवी गीत 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 405,079 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- जिस भोजपुरी देवी गीत का था इंतजार, उसे लेकर आए कल्लू और शिल्पी राज, वीडियो वायरल 

वहीं अंकुश राजा का गाया दूसरा भोजपुरी देवी गीत 'राजा चुनरिया लेले अईहा' के वीडियो को अंशिका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को भी अभी तक 211,174  से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

अंकुश राजा के गाए भोजपुरी देवी गीत 'राजा चुनरिया लेले अईहा' के वीडियो में अंकुश राजा और साथी एक्ट्रेस ने बेहतरीन काम किया है. यह देवी गीत भव्य तरीके से शूट किया गया है, जो कि काफी अच्छा दिख रहा है. इस गीत के वीडियो को निर्माता अक्षय सिंह द्वारा निर्मित किया गया है. इस देवी गीत को बोस रामपुरी ने लिखा है. छोटू रावत ने इसे संगीत से सजाया है. वीडियो निर्देशक गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन हैं.

Trending news