Khesari Lal Yadav Hit Songs: खेसारी लाल यादव के 8 गाने, जिनके व्यूज का आंकड़ा 300 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1429235

Khesari Lal Yadav Hit Songs: खेसारी लाल यादव के 8 गाने, जिनके व्यूज का आंकड़ा 300 मिलियन के पार

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Songs: हम आपको खेसारी लाल यादव के कुल 8 ऐसे गानों की वीडियो यहां लेकर आए हैं जिसने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है. खेसारी के ये गाने 300 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गए हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है.

(फाइल फोटो)

पटना : Khesari Lal Yadav Top 8 Bhojpuri Gaana: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के अभिनय और आवाज दोनों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. बता दें कि खेसारी लाल यदाव ने काफी मशक्कत और मुश्किलों के बाद सफलता का ये मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव के गानों को सुनने और इसके वीडियो को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. उनके नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को जितनी बेताबी से होता है उनके पुराने गानों को भी आप यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में देख सकते हैं.

ऐसे में हम आपको खेसारी लाल यादव के कुल 8 ऐसे गानों की वीडियो यहां लेकर आए हैं जिसने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है. खेसारी के ये गाने 300 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गए हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है. इस कड़ी में खेसारी लाल यादव का गाया गाना 'बस कर पगली' आता है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल का अभिनय भी बेहतरीन है और वीडियो में उनके साथ मेघा शाह नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री लाजबाब है.

वहीं खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया गाना 'ले ले आई कोका कोला' आज भी दर्शकों की पसंद है और इस गाने के वीडियो ने भी 300 मिलियन व्यूज क्लब में अपनी जगह बनाई है.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने ने भी हंगामा मचा रखा है और यह गाना भी इस क्लब में शामिल है.

वहीं खेसारी लाल यादव का गाया गाना 'भतार बा मौगा' भोजपुरी के दर्शकों की आज भी पसंद बना हुआ है. इस गाने के वीडियो को आज भी जमकर देखा जा रहा है. यह गाना भी 300 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल है.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया फिल्म दीवानापन का गाना 'कूलर कुर्ती में' भी वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ उनकी हसीन जोड़ीदार काजल राघवानी हैं. यह गाना भी 300 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल है.

वहीं खेसारी लाल यादव की एक और फिल्म दबंग सरकार का गाया उनका और प्रियंका सिंह का एक गाना 'पागल बनाइबे' भी इस क्लब में शामिल है. इस गाने के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है.

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज में एक गाना 'लहंगा लखनऊआ' ने बेहद कम समय में इस क्लब में अपनी जगह बना ली है. इस गाने का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल होता रहा है.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया एक गाना 'नथुनिया' भी इस क्लब में शामिल है. इस गाने ने भी कम समय में ये उपलब्धि हासिल की है. इस गाने का वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है. इसमें खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के इतने ही गाने नहीं हैं जो इस क्लब में शामिल हैं उनके खई और बेहतरीन गाने हैं जिन्होंने व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गाने से ज्यादा मजा देगा सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना, देखें वीडियो

Trending news