Top 8 Bhojpuri Songs: 2022 में 8 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग, व्यूज का बनाया रिकॉर्ड
Advertisement

Top 8 Bhojpuri Songs: 2022 में 8 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग, व्यूज का बनाया रिकॉर्ड

Top 8 Bhojpuri Songs of Year 2022: भोजपुरी सिनेमा के गानों ने इस साल यूट्यूब पर रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस साल पवन सिंह, रितेश पांडे, चंदन चंचल और खेसारी लाल यादव के गानों का यूट्यूब पर बोलबाला रहा.

Top 8 Bhojpuri Songs: 2022 में 8 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग, व्यूज का बनाया रिकॉर्ड

पटना : Top 8 Bhojpuri Songs of Year 2022: भोजपुरी सिनेमा के गानों ने इस साल यूट्यूब पर रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस साल पवन सिंह, रितेश पांडे, चंदन चंचल और खेसारी लाल यादव के गानों का यूट्यूब पर बोलबाला रहा. वैसे इन कलाकारों के अलावा भी कई और कलाकारों के गानों का ने यूट्यूब पर धमाल मचाया लेकिन पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के कुछ गानों ने तो इस साल 100 मिलियन के आंकड़े को भी पार कर लिया है. इसस साल खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गानों को लेकर यूट्यूब की तरफ से भी खुशखबरी आई. वैसे भी भोजपुरी के गाने किसी भी क्षेत्रीय भाषा के गानों के मुकाबले सबसे ज्यादा रिलीज होने के साथ तेजी से वायरल भी होते रहे हैं. साल 2022 में इन भोजपुरी गानों का जलवा कायम रहा. 2022 में भोजपुरी के गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रहे. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी फिल्मों और गानों का तेजी से होता क्षेत्र विस्तार है. आज भोजपुरी को देखने और सुनने वालों की संख्या 40 करोड़ के पार कर गई है.

ऐसे में हम भोजपुरी के इस साल के टॉप 8 गाने आपके सामने लेकर आए हैं जो इस साल रिलीज हुए और इन गानों ने जमकर धमाल मचाया है. ये गाने अभी भी यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इन गानों को मिले व्यूज देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इन गानों में सबसे पहला नंबर पवन सिंह और अनुपमा यादव का गाया गाना 'हरी हरी ओढ़नी' का है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं.

बता दें कि पवन सिंह, अनुपमा यादव और डिंपल सिंह के इस सुपरहिट गाने का धमाल आज भी जारी है, इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 94 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1.1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला के साथ खेसारी और पवन सिंह दोनों के गाने इस बार रिलीज हुए. शिल्पी राज और पवन सिंह का गाया गान 'लाल घाघरा' ने इस बार हंगामा मचा दिया. इस गाने में दोनों की सुपरहिट जोड़ी ने हंगामा कर दिया. इस गाने के वीडियो को 135 मिलियन व्यूज और 1.8 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाए गाने 'तबला' का भी जलवा इस साल रहा. इस गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉटनेस और खेसारी लाल का दबंग अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया. इस वीडियो को यूट्यूब पर 59 मिलियन व्यूज और 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

इसके बाद रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका का एक ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' भी वायरल होता रहा. इस गाने के वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं इस बार यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में भोजपुरी का सबसे विवादास्पद गाना 'देवरा ढोढ़ी चटना बा' भी रहा. इस गाने को भी विवादों से भले दो चार होना पड़ा लेकिन इसे यूट्यूब पर खूब देखा गया, इस गाने को चंदन चंचल ने गाया है और इसको 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक गाना 'ले ले आई कोका कोला' ने भी जमकर हंगामा मचा रखा है. इस चैता गीत को यूट्यूब पर 318 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड का पहाड़ हासिल हुआ है. इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म डोली सजा के रखना का एक गाना 'पिया जी के मुस्की' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को अभी तक 49 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव की आवाज और यामिनी सिंह की अदाओं के भरे एक गाने 'हसीना' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने के वीडियो को 30 मिलियन व्यूज और 5.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Top 6 Bhojpuri Songs: इस साल पवन सिंह के इन 6 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख हो जाएंगे हैरान

Trending news