Top 6 Bhojpuri Songs: इस साल पवन सिंह के इन 6 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख हो जाएंगे हैरान
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1492808

Top 6 Bhojpuri Songs: इस साल पवन सिंह के इन 6 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख हो जाएंगे हैरान

Top 6 Bhojpuri Songs of Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के गानों इस साल यूट्यूब पर धमाल मचाता रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल पवन सिंह, अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों का जलवा यूट्यूब पर छाया रहा है.

Top 6 Bhojpuri Songs: इस साल पवन सिंह के इन 6 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख हो जाएंगे हैरान

पटना : Top 6 Bhojpuri Songs of Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के गानों इस साल यूट्यूब पर धमाल मचाता रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल पवन सिंह, अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों का जलवा यूट्यूब पर छाया रहा है. वैसे इनके अलावा भी कई और कलाकारों के गानों का धमाल रहा है लेकिन पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के कुछ गानों ने तो इस साल 100 मिलियन के आंकड़े को भी पार कर लिया है. साल भर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग में रहा है.

आपको बता दें कि किसी भी क्षेत्रीय भाषा के गानों के मुकाबले भोजपुरी के गाने सबसे ज्यादा रिलीज होते हैं और ये गाने तेजी से वायरल भी होते हैं. साल 2022 वैसे भी भोजपुरी के नाम रहा है. 2022 में भोजपुरी के गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रहे है. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी फिल्मों और गानों का तेजी से होता क्षेत्र विस्तार है. आज भोजपुरी को देखने और सुनने वालों की संख्या 40 करोड़ के पार कर गई है. ऐसे में हम भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के इस साल के टॉप 6 गाने आपके सामने लेकर आए हैं जो इस साल रिलीज हुए और इन गानों ने जमकर धमाल मचाया है. ये गाने अभी भी यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इन गानों को मिले व्यूज देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इन गानों में सबसे पहला नंबर पवन सिंह और अनुपमा यादव का गाया गाना 'हरी हरी ओढ़नी' का है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं.

बता दें कि पवन सिंह, अनुपमा यादव और डिंपल सिंह के इस सुपरहिट गाने का धमाल आज भी जारी है, इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 94 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1.1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

इसके साथ ही पवन सिंह और शिल्पी राज का गाया एक गाना 'कमरिया पतरे पतरे' ने भी हंगामा मचा रखा है, इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ दिव्या रहलान शामिल हैं. इस वीडियो को अभी तक 6 मिलियन व्यूज और 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला के साथ खेसारी और पवन सिंह दोनों के गाने इस बार रिलीज हुए. शिल्पी राज और पवन सिंह का गाया गान 'लाल घाघरा' ने इस बार हंगामा मचा दिया. इस गाने में दोनों की सुपरहिट जोड़ी ने हंगामा कर दिया. इस गाने के वीडियो को 135 मिलियन व्यूज और 1.8 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं पवन सिंह और शिल्पी राज का एक और गाना इस साल यूट्यूब के ट्रेंडिंग में रहा है. गाना 'घाव दे देबे' के वीडियो को अभी भी देखा जा रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 16 मिलियन व्यूज और 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं पवन सिंह के 'पुदीना ऐ हसीना' के 2.0 वर्जन ने भी यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाया है. इस गाने में भी पवन सिंह के साथ शिल्पी राज की आवाज का जलवा दर्शकों क सिर चढ़कर बोला. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ स्विटी नजर आईं. इस वीडियो को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का एक गाना 'साड़ी से ताड़ी' का हंगामा आज भी जारी है. इसकी वजह पवन और स्मृति के बीच रोमांस की खबरों का होना है. इस वीडियो को 80 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal New Song 2022: खेसारी का भोजपुरी गाना 'तेल' के सामने कई दिग्गज हुए फेल, व्यूज ने बनाया रिकॉर्ड

Trending news