Top 5 Mahashivratri Special Song: इन भोजपुरी शिवरात्रि गानों के साथ करें भगवान महादेव को प्रसन्न, मिलेगा आशीर्वाद
Advertisement

Top 5 Mahashivratri Special Song: इन भोजपुरी शिवरात्रि गानों के साथ करें भगवान महादेव को प्रसन्न, मिलेगा आशीर्वाद

आज महाशिवरात्रि का त्योहार पूरे देश में मनाया जा रहा है. आज भोले के भक्त महादेव की भक्ति में मगन हैं. ऐसे में हम भोजपुरी के एक से बढ़कर एक महाशिवरात्रि के स्पेशल सॉन्ग लेकर आपके बीच आए हैं.

Top 5 Mahashivratri Special Song: इन भोजपुरी शिवरात्रि गानों के साथ करें भगवान महादेव को प्रसन्न, मिलेगा आशीर्वाद

पटना : आज महाशिवरात्रि का त्योहार पूरे देश में मनाया जा रहा है. आज भोले के भक्त महादेव की भक्ति में मगन हैं. ऐसे में हम भोजपुरी के एक से बढ़कर एक महाशिवरात्रि के स्पेशल सॉन्ग लेकर आपके बीच आए हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के बड़े से लेकर छोटे कलाकारों तक के द्वारा महाशिवरात्रि के गाने गाए गए हैं और ये गाने लगातार रिलीज के साथ हंगामा मचाते रहे हैं, इन गानों की धून पर भोले के भक्तों को झूमते हुए आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इसमें एक से एक सुपरस्टार कलाकारों के गाने हैं. जिसमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे कलाकारों के शिवरात्रि स्पेशल भजन को हम लेकर आपके सामने आए हैं. इस महाशिवरात्रि इस 5 भोजपुरी भजनों को आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कीजिए और इसको बजाकर आप भोले की मस्ती में झूम सकते हैं.

इसमें पहला गाना पवन सिंह की एलबम का है. इस गाने 'गउरा हो हस द ना' को सुनकर आप भी भोले की मस्ती में झूमने लगेंगे. गाने को पवन सिंह ने गाया है. वहीं इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस वीडियो को अभी तक 45,922,449 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं इस बार शिवरात्रि स्पेशल दूसरा गाना जो खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया हुआ है. इस गाने 'जय जय शिव शंकर' को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 26,247,365 बार देखा गया है. वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. इसके बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है.

वहीं इसके साथ ही पवन सिंह का गाना एक और महा शिवरात्रि स्पेशल गाना 'महादेव का दिवाना' की भी धूम है. इसमें पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह की आवाज शामिल है. इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस वीडियो को अभी तक 66,804,178 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं कल्पना, रजनीश और दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाया गाना 'बम बम बोल रहा है काशी'गाने ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को भी खूब देखा जा रहा है. इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने तैयार किया है. इस वीडियो को अभी तक 3,140,991 बार देखा गया है.

वहीं खुशबू उत्तम का गाया एक महाशिवरात्रि स्पेशल गाना 'कुँवारे में शिवरात्रि कईले बानी' का हंगामा भी जारी है. इस गाने के बोल डॉ रंजू सिन्हा ने लिखा है और इसका संगीत रिद्धिमान चटर्जी ने तैयार किया है. इस वीडियो को 903,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Top 4 Bhojpuri Holi song: इन 4 लेटेस्ट भोजपुरी होली गानों का हंगामा, पवन सिंह और खेसारी लाल का सॉन्ग भी शामिल

Trending news