Top 5 Bhojpuri Songs: इस हफ्ते भोजपुरी के इन 5 गीतों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, देखकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Top 5 Bhojpuri Songs: इस हफ्ते भोजपुरी के इन 5 गीतों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, देखकर उड़ जाएंगे होश

Top 5 Bhojpuri Songs: भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर रिलीज हो और वह हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल के दिनों में धड़ाधड़ भोजपुरी के गाने रिलीज हुए और इन गानों ने जमकर यूट्यूब पर हंगामा मचाया. भोजपुरी के गानों का इतनी तेजी से वायरल होने की वजह उसका दर्शक वर्ग है.

Top 5 Bhojpuri Songs:  इस हफ्ते भोजपुरी के इन 5 गीतों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, देखकर उड़ जाएंगे होश

पटना : Top 5 Bhojpuri Songs: भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर रिलीज हो और वह हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल के दिनों में धड़ाधड़ भोजपुरी के गाने रिलीज हुए और इन गानों ने जमकर यूट्यूब पर हंगामा मचाया. भोजपुरी के गानों का इतनी तेजी से वायरल होने की वजह उसका दर्शक वर्ग है. हिंदी के दर्शकों के बाद भोजपुरी के दर्शकों की तादाद सबसे बड़ी है और ये संख्या लगभग 40 करोड़ से ज्यादा है. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब सुना जाता है. ऐसे में हम आपके सामने हाल ही में रिलीज 5 ऐसे गाने की वीडियो लेकर आए हैं जिनके व्यूज रिलीज के साथ चंद दिनों में मिलियन के आंकड़े को पार कर गए.

इसमें सबसे पहले पवन सिंह और शिल्पी राज का गाया गाना 'घाव दे देबे' का नंबर आता है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं और इनके गाने के वीडियो को जमकर दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

वहीं दूसरा गाना खेसारी लाल यादव का गाया हुआ है. इस गाने 'दरदिया' के वीडियो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो मों खेसारी लाल यादव के साथ तनुश्री चटर्जी नजर आ रही हैं. दोनों के रोमांस ने इस गाने के वीडियो में हंगामा मचा दिया है.

तीसरा गाना 'ऐ हमार सोना' है जिसमें शिल्पी राज और अंकुश राजा की आवाज का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट रक्षा गुप्ता अंकुश राजा के साथ नजर आ रही हैं.

वहीं चौथा गाना पावरस्टार पवन सिंह और अनुपमा यादव का गाया 'हरी हरी ओढ़नी' है. जिसके वीडियो में पवन सिंह के साथ मिलकर डिंपल सिंह ने धमाल मचा दिया है.

इस कड़ी में अंतिम गाना अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का गाया गाना 'लाज लागे ल' है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ श्वेता झा नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Watch: अपने बेटे ऋषभ संग LIVE आए मेगास्टार खेसारी लाल यादव, देखकर चौंके उनके प्रशंसक

Trending news