Top Bhojpuri Devi Geet: इन 5 भोजपुरी देवी गीतों को किया जा रहा पसंद, आप भी अपने प्ले लिस्ट में करें शामिल
Advertisement

Top Bhojpuri Devi Geet: इन 5 भोजपुरी देवी गीतों को किया जा रहा पसंद, आप भी अपने प्ले लिस्ट में करें शामिल

चैत्र नवरात्रि का त्योहार इस समय चल रहा है. ऐसे में मां शक्ति की अराधान के लिए भजनों को माता के पूजा पंडाल से लेकर घर तक खूब बजाया जा रहा है. बता दें कि भोजपुरी के देवी गीत के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है.

(फाइल फोटो)

Top Bhojpuri Devi Geet : चैत्र नवरात्रि का त्योहार इस समय चल रहा है. ऐसे में मां शक्ति की अराधान के लिए भजनों को माता के पूजा पंडाल से लेकर घर तक खूब बजाया जा रहा है. बता दें कि भोजपुरी के देवी गीत के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में इस बार भोजपुरी के कई देवी गीत हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं और इसे आप पूजा पंडालों से लेकर हर जगह बजते सुन सकते हैं. बता दें कि इनमें अनु दुबे, पावरस्टार पवन सिंह, डिंपल सिंह, अक्षरा सिंह से लेकर कई भोजपुरी के कलाकारों के देवी गीत शामिल हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है तो आइए हम आपको भोजपुरी के 5 सुपरहिट देवी गीत के बारे में बताते हैं. जिनको आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर इस त्योहार को और अधिक बेहतरीन बना सकते हैं.

इसमें सबसे पहला भोजपुरी देवी गीत डिंपल सिंह का गाया 'कवन फुलवा फुलेला' है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को अभी तक 24 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

भोजपुरी का दूसरा सुपरहिट देवी गीत 'ललकी चुनरिया ओढ़ के' पवन सिंह और अक्षरा सिंह का है. इस वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है. इसे अब तक 86 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके साथ ही पवन सिंह का गाया भोजपुरी देवी गीत 'अंगना लिपाईब ऐ मईया' मां के भक्तों की पसंद बना हुआ है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके बाद नंबर आता है पवन सिंह के गाए भोजपुरी देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली' का जिसे अब तक 9.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं इसके साथ ही अनु दुबे का गाया भोजपुरी देवी गीत 'डोली चढ़ी चलली मईया' है जिस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस अब तक 93 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- Navratri Top Bhojpuri Devi Geet: ये 7 भोजपुरी देवी गीत मचा रहे हंगामा, सुनकर मां की भक्ति में आप भी जाएंगे डूब

Trending news