पवन सिंह के इन दो भोजपुरी गाने का यूट्यूब पर हंगामा, वीडियो यहां देखें
Advertisement

पवन सिंह के इन दो भोजपुरी गाने का यूट्यूब पर हंगामा, वीडियो यहां देखें

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सुपरहिट सिंगर पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह को चाहनेवालों का अंदाजा इस बात से लगाइए की उनके गानों को आप दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं.

पवन सिंह के इन दो भोजपुरी गाने का यूट्यूब पर हंगामा, वीडियो यहां देखें

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सुपरहिट सिंगर पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह को चाहनेवालों का अंदाजा इस बात से लगाइए की उनके गानों को आप दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. पवन सिंह की गायकी का अंदाज ऐसा कि इनके नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह के दो गाने इस समय यूट्यूब पर हंगामा मचा रहे हैं. दोनों ही गाने उनके लेटेस्ट रिलीज दो फिल्मों का है. इसमें से एक गाना दर्द भरा है तो दूसरा रोमांटिक गाना है. ऐसे में पवन सिंह की फिल्म 'हमार स्वाभिमान' का गाना 'मीरा के प्यार हो' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, यह इस फिल्म का एक दर्द भरा गाना है. इस गाने को पवन सिंह और वंदना राय ने अपनी आवाज दी है. गाने के वीडियो में पवन सिंह, अंजना सिंह और डिंपल सिंह नजर आ रही हैं.

'मीरा के प्यार हो' गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा बस्सी ने दिया है. इस फिल्म के निर्देशक चंद्र भूषण मणी हैं और इसके निर्माता राम निवास शर्मा हैं. वहीं पवन सिंह और गरिमा परिहार का एक सुपर रोमांटिक गाना दोनों की फिल्म 'मेरा भारत महान' का भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. फिल्म के इस गाने 'हमरो उमर लग जाए' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

फिल्म के इस गाने 'हमरो उमर लग जाए' को पवन सिंह ने ही गाया है और इसके बोल प्रकाश बारुद ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है, इसका निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है. इस फिल्म के निर्माता विपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय हैं.

ये भी पढ़ें- Besharam Rang Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद के बीच बोले भोजपुरी अभिनेता- ये भी पहनना छोड़ दें...?

Trending news