महादेव के बड़े भक्त हैं ये भोजपुरी के सितारे, रवि किशन से अक्षरा तक जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल
Advertisement

महादेव के बड़े भक्त हैं ये भोजपुरी के सितारे, रवि किशन से अक्षरा तक जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

आज महाशिवरात्रि का त्योहार पूरे देश में मनाया जा रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी के कलाकारों के गाने तो पहले ही शिवरात्रि के मौके पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी के भोले के भजनों को इस त्योहार के मौके पर आप खूब बजते हुए सुन सकते हैं.

महादेव के बड़े भक्त हैं ये भोजपुरी के सितारे, रवि किशन से अक्षरा तक जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

पटना : आज महाशिवरात्रि का त्योहार पूरे देश में मनाया जा रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी के कलाकारों के गाने तो पहले ही शिवरात्रि के मौके पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी के भोले के भजनों को इस त्योहार के मौके पर आप खूब बजते हुए सुन सकते हैं. लेकिन हम इसके साथ ही आपको बता दें कि भोजपुरी के कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो सच में भोले बाबा के बड़े दीवाने हैं और ये कलाकार महादेव के हर त्योहार पर आपको बाबा के दरबार में नजर आ जाएंगे. हालांकि बॉलीवुड के कलाकार भी इस महाशिवरात्रि के पर्व को खूब सेलिब्रेट करते हैं लेकिन भोजपुरी कलाकारों तो महादेव की पूजा से अलग ही रिश्ता है. आपने भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर रवि किशन को देखा होगा जो हमेशा से ही महादेव के नाम का उद्घोष करते आपको नजर आते होंगे. आपको बता दें कि रवि किशन भोले की मस्ती में दीवाने रहते हैं. वह भोले की पूजा की तस्वीरें भी अपने चाहनेवालों के साथ लगातार शेयर करते रहते हैं.

भोजपुरी सिनेमा की हॉटनेस की खान और सुपरहिट बाला अक्षरा सिंह भी आपको शिव भक्ति में डूबी नजर आएंगी. वह अपनी शुभ कामों की शुरुआत हमेशा भोलेनाथ की पूजा से करती हैं. बिना शिव के आशीर्वाद के वो अपना काम शुरू नहीं करती हैं. वह अक्सर शिवालयों में लगातार दर्शन करने को पहुंचती रहती है. भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे को भी लगातार आप शिवालयों में देख सकते हैं. वह भी भोलेनाथ के बड़े भक्त हैं. वह बनारस के रहनेवाले हैं इस वजह से वह काशी विश्वनाथ के दर्शन करने बराबर जाते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधे भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू शादी के बाद मंदिर-मंदिर दर्शन को जा रहे हैं. बता दें कि कल्लू भी आपको हमेशा बाबा की भक्ति में डूबे नजर आएंगे. वह महादेव की पूजा और दर्शन के फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं.

भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को भी आप लगभग शिव की भक्ति में मगन पाएंगे. दिनेश भी काशी विश्वनाथ के दर्शन करने को पहुंचते रहते हैं.

अंजना सिंह के एक्स और निधि झा के हसबैंड यश कुमार और अंजना सिंह खुद भोले के बड़े भक्त हैं. इनके वीडियो और तस्वीरों को आप वायरल होते देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Top 5 Mahashivratri Special Song: इन भोजपुरी शिवरात्रि गानों के साथ करें भगवान महादेव को प्रसन्न, मिलेगा आशीर्वाद

Trending news