Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से अचानक गायब हो गई ये हसीनाएं
Advertisement

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से अचानक गायब हो गई ये हसीनाएं

  Bhojpuri Cinema: भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी इंडस्ट्री की हसीनाओं से कम नहीं है. आज भोजपुरी में इतनी सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्रियां काम कर रही हैं कि इनके जलवे के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का जलवा आपको फीका नजर आएगा.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से अचानक गायब हो गई ये हसीनाएं

पटना :  Bhojpuri Cinema: भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी इंडस्ट्री की हसीनाओं से कम नहीं है. आज भोजपुरी में इतनी सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्रियां काम कर रही हैं कि इनके जलवे के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का जलवा आपको फीका नजर आएगा. ग्लैमर के मामले में भोजपुरी अभिनेत्रियों का कोई जवाब नहीं है. फिटनेस के मामले में भी भोजपुरी की अभिनेत्रियां बॉलीवुड के अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि अचानक इस इंडस्ट्री को कई अभिनेत्रियों ने अलविदा कह दिया और ये भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब हो गईं. 

सहर अफशा  
हाल ही में सहर आफशा का नाम इसको लेकर खूब चर्चा में रहा. सहर अफशा भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस में गिनी जाती रही हैं. उन्होंने एक से एक फिल्मों और गानों के एलबम में काम किया है. लेकिन  अचानक इस्लाम की वजह से उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला कर लिया. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा कि अपने धर्म की खातिर इस चकाचौंध दुनिया को उन्होंने छोड़ दिया है. 

श्वेता तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी और हिंदी टेलीविजन की क्वीन श्वेता तिवारी ने 'बिग बॉस' शो भी जीता. एक समय में श्वेता तिवारी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचाती रही हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इस इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए अलविंद कह दिया. इसकी वजह अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में कम पैसा मिलना बताया था. 

राखी सावंत 
टीवी के पर्दे की ड्रामा क्वीन और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली राखी सावंत को कौन नहीं जानता है. राखी सावंत ने भी एक समय में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं और ठुमकों से खूब आग लगाई. राखी ने कई भोजपुरी गानों में काम किया. अब राखी भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं. 

सीमा सिंह 
भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन और एक समय में अपने आइटम नंबर के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेनेवाली सीमा सिंह ने भी कई गानों में अपना जलवा बिखेरा. बोल्डनेस के मामले में वो बॉलीवुड की हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं. लेकिन अब वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से दूरी बना चुकी हैं. 

रश्मि देसाई 
रश्मि देसाई को भोजपुरी इंडस्ट्री से एक खास पहचना मिला, वह उस पर्दे पर राज करती थीं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. रश्मि देसाई ने एक के बाद एक भोजपुरी फिल्मों को सुपरहिट बनाया और जब उनका करियर पीक पर था तब उन्होंने भोजपुरी को अलविदा कह दिया था. 

मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक समय भोजपुरी की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्री थी और इसके बाद उन्होंने बिग बॉस के घर का रूख किया यहां से निकलकर मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आज वह हिंदी टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा है.

संभावना सेठ
हिंदी सिनेमा के पर्दे की नंबर एक आइटम डांसर और एक समय अपने ठुमकों से भोजपुरी के दर्शकों को झूमा देनावाली संभावना सेठ ने भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को एकाएक छोड़ दिया. संभावना के कई भोजपुरी आइटम नंबर ऐसे हैं जिसपर आज भी दर्शक झूमते नजर आते हैं. 

रिंकु घोष 
भोजपुरी इंडस्ट्री की एक समय जान कही जानेवाली रिंकु घोष को दर्शक खूब पसंद करते थे. एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री के हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया था. लेकिन शादी के बाद से ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा से दूरी बना ली है.

ये भी पढ़ें- Rani Chatterjee ने Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- घर बुलाकर की गंदी बात...

Trending news