Bhojpuri Song: सुनील छैला बिहारी ने रिलीज किया कांवड़ गीत 'सावन में जलवा चढ़ाके', देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1277681

Bhojpuri Song: सुनील छैला बिहारी ने रिलीज किया कांवड़ गीत 'सावन में जलवा चढ़ाके', देखें वीडियो

Bol Bum Song 2022: सावन का पावन महीना चल रहा है. ऐसे में बाबा के भक्त बाबा बैद्यनाथ के भक्त बाबा को जलार्पण करने के लिए कांवड़ में गंगाजल भरकर सुल्तानगंज से बाबा धाम जा रहे हैं. वहीं सुल्तानगंज से बाबा धाम की लंबी पैदल यात्रा भोजपुरी बोल बम गीत के बिना अधूरी नजर आती है.

Bhojpuri Song: सुनील छैला बिहारी ने रिलीज किया कांवड़ गीत 'सावन में जलवा चढ़ाके', देखें वीडियो

पटना : Bol Bum Song 2022: सावन का पावन महीना चल रहा है. ऐसे में बाबा के भक्त बाबा बैद्यनाथ के भक्त बाबा को जलार्पण करने के लिए कांवड़ में गंगाजल भरकर सुल्तानगंज से बाबा धाम जा रहे हैं. वहीं सुल्तानगंज से बाबा धाम की लंबी पैदल यात्रा भोजपुरी बोल बम गीत के बिना अधूरी नजर आती है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार सिंगर सुनील छैला बिहारी ( Sunil Chhaila Bihari) ने अपना नया कांवड़ गीत 'सावन में जलवा चढ़ाके' (SAWAN MEIN JALWA CHADHAKE) रिलीज किया है. बति दें कि सुनील छैला बिहारी ने काफी दिनों बाद अपना कोई गाना रिलीज किया है. फैंस उनका नया गाना खूब पसंद आ रहा है. 

'सावन में जलवा चढ़ाके' हुआ वायरल
28 जुलाई को रिलीज हुआ सुनील छैला बिहारी का नया गाना  'सावन में जलवा चढ़ाके' (SAWAN MEIN JALWA CHADHAKE) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुनील छैला बिहारी के इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि सुनील छैला बिहारी इस गाने से भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी सालों के बाद बाद वापसी कर रहे हैं. बता दें कि एक दौर ऐसा था जब बोल बम की यात्रा  सुनील छैला बिहारी कल्पना के गानों के बिना अधूरे रहते थे. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी का शिव भजन 'ओम नमः शिवाय' हुआ वायरल, देखें वीडियो

विनय बिहारी ने लिखे हैं गाने के बोल 
सुनील छैला बिहारी के इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं और राजेश गुप्ता ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं सोनू वर्मा ने इस गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 100 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं फैंस छैला बिहारी के नए गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. लोग कमेंट में उनकी वापसी के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. गाने के वीडियो में सुनील छैला बिहारी भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. बता दें एक समय में सुनील छैला बिहारी ने कई सुपरहिट भोजपुरी गाने गाए हैं. 

Trending news