भोजपुरी के ये सितारे अभिनय ही नहीं गायकी में भी हैं माहिर, पवन सिंह और अक्षरा तक का नाम शामिल
Advertisement

भोजपुरी के ये सितारे अभिनय ही नहीं गायकी में भी हैं माहिर, पवन सिंह और अक्षरा तक का नाम शामिल

भोजपुरी सिनेमा का दायरा बॉलीवुड की फिल्मों की तरह तेजी से बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या हिंदी दर्शकों की संख्या के बाजद सबसे ज्यादा है. देश-दुनिया में भोजपुरी दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है.

भोजपुरी के ये सितारे अभिनय ही नहीं गायकी में भी हैं माहिर, पवन सिंह और अक्षरा तक का नाम शामिल

पटना : भोजपुरी सिनेमा का दायरा बॉलीवुड की फिल्मों की तरह तेजी से बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या हिंदी दर्शकों की संख्या के बाजद सबसे ज्यादा है. देश-दुनिया में भोजपुरी दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को भी खूब प्यार मिलता है और दर्शक अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में सबकुछ जानने को बेताब रहते हैं.  ऐसे में कुछ भोजपुरी सितारे ऐसे भी हैं जिनके बारे में आपको बता दें कि वह केवल बेहतरीन अभिनेता ही नहीं सुपरस्टार सिंगर भी हैं और इन्होंने अपनी आवाज से भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. आपको बता दें कि इन मल्टीटेलेंटेड कलाकारों को भोजपुरी के दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहता है. इनके गाए गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं. 

पवन सिंह
इसमें सबसे पहला नाम है भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का, उन्होंने अपने अभिनय से जितने दर्शकों को दीवाना बनाया उससे ज्यादा उनकी आवाज की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ही गायकी से किया और उनके गाने आज भी विदेशी कल्बों में भी बजते हुए आपको मिल जाएगा. 

खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव का फिल्मी करियर शुरू होने से पहले उन्होंने खूब स्ट्रगल किया. खेसारी लाल यादव भोजपुरी मंचों पर लोंडा नाच करने से अपनी शुरुत कर मेगास्टार तक के सफर को तय करनेवाले अभिनेता हैं. उन्होंने अपने अभिनय और अपनी आवाज से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है.  

दिनेश लाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का जलवा अभिनय में जितना छाया, राजनीति में भी उन्होंने उतना ही कमाल किया. आपको बता दें कि निरहुआ की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत गायकी से की थी.

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दूबे को कौन नहीं जानता है. दिनेश लाल यादव की सुपरस्टार जोड़ीदार केवल पर्दे पर अभिनय के जरिए ही नहीं छाईं बल्कि इनकी आवाज की दीवानगी दर्शकों के दिलों पर छाई है.

अक्षरा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की इस वक्त की सबसे महंगी अभिनेत्री, सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह फिल्मों के साथ-साथ खूब स्टेज शो करती हैं. वह अच्छी सिंगर हैं और उनका गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा देता है.

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी सितारों का असली नाम जानते हैं आप? इंडस्ट्री में आकर बदला इन्होंने अपना नाम

Trending news