एक बार फिर पवन सिंह के साथ छठ गीत लेकर आए सोनू निगम, 'व्रत छठी माई के' वायरल
Advertisement

एक बार फिर पवन सिंह के साथ छठ गीत लेकर आए सोनू निगम, 'व्रत छठी माई के' वायरल

  भोजपुरी के गीतों के बिना छठ पर्व का मजा अधूरा नजर आता है. छठ के गीतों की बहार भी अब धीरे-धीरे छाने लगा है. छठ का महापर्व भी अब नजदीक है और बिहार और पूर्वांचल के लिए यह लोकआस्था का सबसे बड़ा त्यौहार है.

एक बार फिर पवन सिंह के साथ छठ गीत लेकर आए सोनू निगम, 'व्रत छठी माई के' वायरल

पटना :  भोजपुरी के गीतों के बिना छठ पर्व का मजा अधूरा नजर आता है. छठ के गीतों की बहार भी अब धीरे-धीरे छाने लगा है. छठ का महापर्व भी अब नजदीक है और बिहार और पूर्वांचल के लिए यह लोकआस्था का सबसे बड़ा त्यौहार है. ऐसे में इस आस्था के महापर्व को लेकर भोजपुरी के सभी बड़े कलाकारों के द्वारा गीत जारी किए जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बार इसकी शुरुआत भोजपुरी के सुपरहिट अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने की है. लेकिन इसके साथ ही सोनू निगम और पवन सिंह का साल 2021 में रिलीज एक भोजपुरी छठ गीत 'जय छठी मईया' एक बार फिर से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि पवन सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर इस भोजपुरी छठ गीत 'व्रत छठी माई के' को एक बार फिर से रिलीज कर दिया गया है और यह गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगा है. इस भोजपुरी छठ गीत को पवन सिंह, सोनू निगम और खुशबू जैन ने गाया है. इस गाने को इसके पहले I Believe Music यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया थी. बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनी निगम ने पहली बार किसी के साथ मिलकर छठी मईया के गीत को गाया था और यह उनका पहला भोजपुरी छठ गीत था. 

पवन सिंह, सोनू निगम और खुशबू जैन के गाए 'जय हो छठी मईया' सॉन्ग के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं. जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है. छोटे बाबा के निर्देशन में ही यह वीडियो बना है. पवन सिंह और सोनू निगम का छठी मईया स्‍पेशल भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही तहलका मचाने लगा था और यह सिलसिला अब भी जारी है. 

ये भी पढ़ें- 'प्रयागराज' के 'गंगा जमुनिया' में डुबकी लगाने पहुंचे कल्लू और यामिनी, हुआ कुछ ऐसा

पवन सिंह और सोनू निगम के नए गाने 'जय हो छठी मईया' एक शानदार भोजपुरी गाना है. पवन सिंह, सोनू निगम और खुशबू जैन के गाए 'जय हो छठी मईया' सॉन्ग के वीडियो को पवन सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर एक बार फिर से अभी तक 91,950 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news