MMS कांड के बाद शिल्पी राज के साथ किसने किया ‘होली में नौ गो नतीजा’, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

MMS कांड के बाद शिल्पी राज के साथ किसने किया ‘होली में नौ गो नतीजा’, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Holi Song: MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का नाम और उनके गाने आज हर किसी के जुबान पर होते है. शिल्पी राज हर सप्ताह 4-5 गाने रिलीज करते रहती हैं. ऐसे में भोजपुरी गानों के फैंस को शिल्पी राज गानों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है.

MMS कांड के बाद शिल्पी राज के साथ किसने किया ‘होली में नौ गो नतीजा’, वीडियो हुआ वायरल

पटना:Bhojpuri Holi Song: MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का नाम और उनके गाने आज हर किसी के जुबान पर होते है. शिल्पी राज हर सप्ताह 4-5 गाने रिलीज करते रहती हैं. ऐसे में भोजपुरी गानों के फैंस को शिल्पी राज गानों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. शिल्पी राज के सभी गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर काफी तेजी वायरल होते हैं.

‘नौ गो नतीजा कइला होली में’ हुआ वायरल

ऐसे में शिल्पी राज फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज की आवाज में वेव म्यूजिक भोजपुरी द्वारा एक होली की गाना रिलीज किया गया है. गाने ने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा रखा है. इस गाने के बोल ‘नौ गो नतीजा कइला होली में’ (Nau Go Natija Kaila Holi Me) हैं. शिल्पी राज के इस गाने में भोजपुरी के कई नए कलाकारों के देखा जा सकता है. फैंस को शिल्पी राज का नया होली गीत खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में कलाकारों मे जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिल रही है.

‘नौ गो नतीजा कइला होली में’ फैंस को आया पसंद

शिल्पी राज ने इस गाने ‘नौ गो नतीजा कइला होली में’ (Nau Go Natija Kaila Holi Me) को रंजीत सिंह के साथ मिलकर गाया है. शिल्पी राज के इस गाने के बोल मुनीलाल प्रद्युम्नने लिखे हैं, इसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं. इसके निर्देशक पवन पाल हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 1000 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. बता दें कि शिल्पी राज इन दिनों लगातार नए नए गाने गा रही हैं. हर सप्ताह उनके 4  से 5 गाने रिलीज होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Monalisa Bold Look: मोनालिसा ने रिवीलिंग ड्रेस में दिए बेहद बोल्ड पोज, देखें वायरल फोटो

Trending news