शिल्पी राज का बेवफाई सॉन्ग 'दिल के दरदिया' हो रहा वायरल
Advertisement

शिल्पी राज का बेवफाई सॉन्ग 'दिल के दरदिया' हो रहा वायरल

MMS कांड से चर्चा में आईं भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर और अपनी मदमस्त आवाजा सो लोगों को दीवाना बना देनेवाली शिल्पी राज के गाने वैसे भी यूट्यूब के ट्रेंडिंग में होते हैं. शिल्पी राज को भोजपुरी का ट्रेंडिंग सिंगर भी कहा जाता है.

शिल्पी राज का बेवफाई सॉन्ग 'दिल के दरदिया' हो रहा वायरल

पटना : MMS कांड से चर्चा में आईं भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर और अपनी मदमस्त आवाजा सो लोगों को दीवाना बना देनेवाली शिल्पी राज के गाने वैसे भी यूट्यूब के ट्रेंडिंग में होते हैं. शिल्पी राज को भोजपुरी का ट्रेंडिंग सिंगर भी कहा जाता है. शिल्पी का आवाज के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं, शिल्पी के गाने भी उतनी ही बड़ी संख्या में यूट्यूब पर रिलीज भी होते हैं. शिल्पी राज भोजपुरी की अकेली सिंगर है जिसके गाने लगभग हर दिन यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं और ये गाने हंगामा मचाने का काम करते हैं. 

शिल्पी राज का गाना किसी भी विधा का हो यूट्यूब पर उसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में शिल्पी राज के दर्द भरे या वेबफाई वाले गाने भी जमकर यूट्यूब पर वायरल होते हैं. शिल्पी राज का एक ऐसा ही बेवफाई सॉन्ग इनदिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपक भी दिल दर्द से भर उठंगा. शिल्पी राज के इस गाने 'दिल के दरदिया' को सुनकर आप भी अपने भीतर उठते दर्द को महसूस कर सकते हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज के इस गाने को ट्रेंड करते आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

शिल्पी राज के इस गाने 'दिल के दरदिया' के बोल सोनू सरगम आरा ने लिखा है. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. इस वीडियो को मार्स एंटरटेंनमेंट की तरफ से मैनेज किया गया है.

ये भी पढ़ें- दो लैला के बीच फंसे छैला बने प्रदीप पांडे चिंटू, वीडियो हो रहा वायरल 

शिल्पी राज के इस गाने 'दिल के दरदिया' के वीडियो को शुजाय म्यूजक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 43,295 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news