बवाल मचाने आ गया भोजपुरी गाना 'भेपर बारा जानी हेपर', शिल्पी और बलवीर का छाया जलवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355832

बवाल मचाने आ गया भोजपुरी गाना 'भेपर बारा जानी हेपर', शिल्पी और बलवीर का छाया जलवा

  आजकल भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और MMS कांड से चर्चा में आईं, ट्रेंडिंग स्टार एवं मशहूर सिंगर शिल्पी राज इन दिनों दुबई में हैं और इन दोनों की जोड़ी को एक साथ देखकर वैसे भी भोजपुरी के दर्शक दीवाने हो जाते हैं.

बवाल मचाने आ गया भोजपुरी गाना 'भेपर बारा जानी हेपर', शिल्पी और बलवीर का छाया जलवा

पटना :  आजकल भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और MMS कांड से चर्चा में आईं, ट्रेंडिंग स्टार एवं मशहूर सिंगर शिल्पी राज इन दिनों दुबई में हैं और इन दोनों की जोड़ी को एक साथ देखकर वैसे भी भोजपुरी के दर्शक दीवाने हो जाते हैं. वहीं इस नए भोजपुरी गाने में शिल्पी राज के साथ सिंगर बलवीर सिंह ने भी अपनी आवाज दी है. शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव को एक साथ इस गाने के वीडियो में देखकर दर्शक खूब दीवाने हुए जा रहे हैं. वहीं बलवीर सिंह की आवाज भी शिल्पी राज के साथ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और उनके अभिनय को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं.  

माही श्रीवास्तव, शिल्पी राज और बलवीर सिंह का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने 'भेपर बारा जानी हेपर' को देखकर दर्शक दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने के वीडियो को दुबई में फिल्माया गया है. वीडियो का लोकेशन बेहतरीन है. इस वीडियो में शिल्पी राज और बलवीर सिंह के साथ माही श्रीवास्तव कोरियोग्राफ गोल्डी जयसवाल के साथ अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. 

माही श्रीवास्तव, शिल्पी राज और बलवीर सिंह का नया गाना 'भेपर बारा जानी हेपर' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल और शिल्पी राज का भोजपुरी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' आ गया मचाने हंगामा 

माही श्रीवास्तव, शिल्पी राज और बलवीर सिंह का नया गाना 'भेपर बारा जानी हेपर' के बोल मुन्ना मतलबी ने लिखे हैं और इसको संगीतबद्ध किया है आर्या शर्मा ने. इस गाने की रिकॉर्डिंग और मिक्सिंग जीतू शर्मा और राज शर्मा ने किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ गोल्ड जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक भोजपुरिया है. वीडियो को एडिट पंकज साव ने किया है.  

Trending news