सृष्टि उत्तराखंडी को देखकर बोले नीलकमल 'लागल लागल झुलनिया के धक्का', देखिए फिर क्या हुआ
topStories0hindi1400884

सृष्टि उत्तराखंडी को देखकर बोले नीलकमल 'लागल लागल झुलनिया के धक्का', देखिए फिर क्या हुआ

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में अपनी एक खास पहचान बना लेनेवाली सृष्टि उत्तराखंडी को आज कौन नहीं जानता है. सृष्टि ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी एलबम के गानों में काम किया है. सृष्टि की जोड़ी सबसे ज्यादा दर्शकों को भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह के साथ जमती है.

सृष्टि उत्तराखंडी को देखकर बोले नीलकमल 'लागल लागल झुलनिया के धक्का', देखिए फिर क्या हुआ

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में अपनी एक खास पहचान बना लेनेवाली सृष्टि उत्तराखंडी को आज कौन नहीं जानता है. सृष्टि ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी एलबम के गानों में काम किया है. सृष्टि की जोड़ी सबसे ज्यादा दर्शकों को भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह के साथ जमती है. ऐसे में नीलकमल सिंह के साथ इनके गाने धड़ाधड़ रिलीज और वायरल होते रहे हैं. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का एक और गाना 'लागल लागल झुलनिया के धक्का' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में एक बार फिर दोनों का जलवा देखकर दर्शकों के पसीने छूट रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने में नीलकमल सिंह के अभिनय के साथ उनकी आवाज को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह अपनी पत्नी का रोल कर रही सृष्टि उत्तराखंडी की हरकतों से गुस्सा हो जाते हैं और घर छोड़कर जाने लगते हैं. ये एक पुरान गाने लागल झूलनियां के धक्का बलम कोलकाता पहुंच गईले का न्यू वर्जन है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बीबी से गुस्सा होकर नीलकमल सिंह टाटा चले जाते हैं. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का गाना 'लागल लागल झुलनिया के धक्का' को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही 218,652 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के प्यार में पड़ी गरिमा परिहार के कमर में हुआ दर्द, जानिए क्यों   

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का गाना 'लागल लागल झुलनिया के धक्का' के बोल मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के प्रोडक्शन हेड रूपेश राणा हैं और इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को सैंडी जोहान ने कोरियोग्राफ किया है.

Trending news