भोजपुरी के इस गाने ने मचाया बवाल, सुपरहिट रोमांस की वजह से 'सेजिया पार लागे ना' वायरल
Advertisement

भोजपुरी के इस गाने ने मचाया बवाल, सुपरहिट रोमांस की वजह से 'सेजिया पार लागे ना' वायरल

भोजपुरी सिनेमा के गाने वैसे भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. लेकिन आपको बता दें कि किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गानों को आप यूट्यूब के ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह पूरी दुनिया में बसनेवाले भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के गाने वैसे भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. लेकिन आपको बता दें कि किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गानों को आप यूट्यूब के ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह पूरी दुनिया में बसनेवाले भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. भोजपुरी के गानों में खासकर आइटम और सुपर रोमांटिक सॉन्ग हो तो इसके वायरल होने का सिलसिला तेजी से बढ़ जाता है. आपको बता दें कि अभी भोजपुरी के ट्रेंडिंग सॉन्ग की लिस्ट में यूट्यूब पर एक ऐसा सुपर रोमांटिक गाना हंगामा मचा रहा है जिसे देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा.

दरअसल यह गाना सावन कुमार और प्रतिभा कुशवाहा का है. भोजपुरी गायक सावन कुमार और प्रतिभा कुशवाहा की आवाज के दीवानों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. इन दोनों के हंगामेदार गानों को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. ऐसे में इनके गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. आपको बता दें यूट्यूब पर इस समय सावन कुमार और प्रतिभा कुशवाहा का गाया एक गाना जो सुपर रोमांटिक सॉन्ग है इसके वीडियो ने बवाल मचा रखा है. गाना 'सेजिया पार लागे ना' के वीडियो को देखकर आपके भीतर का तापमान भी बढ़ जाएगा. इस गाने के वीडियो में अभिनेता और अभिनेत्री का रोमांस इतना जानलेवा है कि इस वीडियो को इसकी वजह से बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो के वायरल होने का सिलसिला इस वजह से लगातार जारी है.

सावन कुमार (sawan kumar) और प्रतिभा कुशवाहा (pratibha kushwaha) के सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाने ‘सेजिया पार लागे ना’ का वीडियो मूवी वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के यूट्यूब पर 2 साल पहले रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही इस गाने ने हंगामा मचाना शुरू किया और यह अभी भी जारी है. इस गाने के रिलीज के बाद से अब तक 4 करोड़ 49 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 70 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. सावन और प्रतिभा के इस सुपरहिट गाने के बोल ओम अलबेला ने लिखे हैं और इसका संगीत दिया है सावन कुमार ने खुद तैयार किया है.

वहीं आप इसके साथ सावन कुमार और प्रतिभा सिन्हा के एक और भोजपुरी गाने 'चढ़ल जवानी तोहसे ना मानी' के वीडियो को भी यहां देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह का धमाका, एक महीने में इस गाने ने हासिल किए 14 मिलियन व्यूज

Trending news