Bhojpuri Holi Song: होली से पहले इन 6 भोजपुरी होली गीतों का हंगामा, करें इन गीतों को प्ले लिस्ट में शामिल
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: होली से पहले इन 6 भोजपुरी होली गीतों का हंगामा, करें इन गीतों को प्ले लिस्ट में शामिल

भोजपुरी सिनेमा के गानों के बिना किसी भी त्योहार का मजा अधूरा है. बता दें कि भोजपुरी के गाने हर त्योहार से पहले रिलीज और वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह से लेकर भोजपुरी के जितने भी स्टार हैं उन सबके गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं.

Bhojpuri Holi Song: होली से पहले इन 6 भोजपुरी होली गीतों का हंगामा, करें इन गीतों को प्ले लिस्ट में शामिल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के गानों के बिना किसी भी त्योहार का मजा अधूरा है. बता दें कि भोजपुरी के गाने हर त्योहार से पहले रिलीज और वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह से लेकर भोजपुरी के जितने भी स्टार हैं उन सबके गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं. होली के ये भोजपुरी गाने लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. होली का त्योहार अभी आनेवाला है ऐसे में ढेरों भोजपुरी गीत रिलीज हो रहे हैं. उनमें से अब तक के इस साल के रिलीज कुछ 6 गानों को हम लेकर आए हैं जिन्होंने अभी तक हंगामा मचा रखा है. इन गानों को खूब सुना जा रहा है. ऐसे में आप भी इन भोजपुरी गानों को अपनी प्ले लिस्ट में अभी से शामिल कर सकते हैं. जिससे आप होली के दिनों में खूब मस्ती कर सकें.

ऐसे में इस सूची में सबसे पहला गाना खेसारी लाल यादव और नेहा राज का भोजपुरी होली स्पेशल गाना 'गाल में गुलाल' है. इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ नीलू शंकर सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 1,273,875 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं इसके बाद खेसारी लाल यादव और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाना 'चोली में चूहा' है इस गाने के वीडियो को भी जमकर देखा जा रहा है. इसकी रिलीज के बाद से अभी तक 330,194 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं अंकुश राजा और प्रियंका सिंह का गाया एक गाना 'ना ऐ जीजा ' को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अभी तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में अंकुश राज के साथ शिल्पी राघवानी नजर आ रही है.

वहीं खेसारी लाल यादव के साथ मिलकर आस्था सिंह 'हाला भईल होली में ' गाने के साथ हंगामा मचा रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2,171,286 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह का एक भोजपुरी होली गाना 'होली में चोली रंगवाला ' अनुपमा यादव के साथ भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 3,793,333 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं अंत में खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी होली गाना 'Open The Door भौजी ' गाने का भी हंगामा बरकरार है. इस वीडियो में अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. वीडियो को अभी तक 3,172,002 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Hina Khan: हिना खान के नए लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, कैमरे में कैद हुआ कातिलाना अंदाज

Trending news