रितेश पांडे नए सॉन्ग '1234.....18 साल' के साथ आए हंगामा मचाने, श्वेता की अदाएं भी इसमें कातिलाना
Advertisement

रितेश पांडे नए सॉन्ग '1234.....18 साल' के साथ आए हंगामा मचाने, श्वेता की अदाएं भी इसमें कातिलाना

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है, पवन सिंह की तरह ही रितेश पांडे भी अक्षरा सिंह के साथ अपने रिश्तों में आई दरार के बाद से खूब सुर्खियों में रहे थे. वैसे रितेश पांडे ने जिस गाने से भोजपुरी में कदम रखा उस गाने के वीडियो ने आते ही हंगामा मचा दिया था.

रितेश पांडे नए सॉन्ग '1234.....18 साल' के साथ आए हंगामा मचाने, श्वेता की अदाएं भी इसमें कातिलाना

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है, पवन सिंह की तरह ही रितेश पांडे भी अक्षरा सिंह के साथ अपने रिश्तों में आई दरार के बाद से खूब सुर्खियों में रहे थे. वैसे रितेश पांडे ने जिस गाने से भोजपुरी में कदम रखा उस गाने के वीडियो ने आते ही हंगामा मचा दिया था. आज रितेश पांडे के पास स्टारडम की कमी नहीं हैं, उसके गाने को बजते ही आप उसपर थिरकने लगेंगे. ऐसे में रितेश पांडे की आवाज के साथ ही उनके अंदाज के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. रितेश का एक शादी स्पेशल गाने रिलीज हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही आग लगा दी है.

रितेश पांडे के साथ इस गाने में सोनम शर्मा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने '1234.....18 साल' के वीडियो ने रिलीज के साथ बवाल मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस गाने में नवोदित गायिका सोनम शर्मा की आवाज खूब पसंद की जा रही है. साथ ही रितेश की आवाज ने तो लोगों को दीवाना बना ही लिया है. रितेश पांडे के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट गर्ल श्वेता महारा नजर आ रही हैं. श्वेता महारा को कम समय में खूब लोगों का प्यार मिला है, आपको बता दें कि स गाने के वीडियो में श्वेता महारा और रितेश पांडे की एक्टिंग और डांस देखकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

रितेश पांडे और सोनम शर्मा के साथ श्वेता महारा के इस गाने '1234.....18 साल' के वीडियो को आप टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को यहां 542,106 से ज्यादा व्यूज और 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू ने दिया है. इस वीडयो को काका फिल्म्स ने बनाया है. इसका प्रोडक्शन सोनू श्रीवास्तव ने किया है.

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा

Trending news