होली से पहले जब रितेश से हुई शिकायत, 'घरे सब परदेशिया अइले' दिया ये जवाब
Advertisement

होली से पहले जब रितेश से हुई शिकायत, 'घरे सब परदेशिया अइले' दिया ये जवाब

होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में होली का रंग अब भोजपुरी कलाकारों पर भी चढ़ने लगा है. ऐसे में भोजपुरी कलाकार लगातार होली गीतों के साथ जनता के बीच आ रहे हैं और इन होली गीतों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी होली गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है.

(फाइल फोटो)

पटना : होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में होली का रंग अब भोजपुरी कलाकारों पर भी चढ़ने लगा है. ऐसे में भोजपुरी कलाकार लगातार होली गीतों के साथ जनता के बीच आ रहे हैं और इन होली गीतों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी होली गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव सहित सभी भोजपुरी कलाकारों के गाने धड़ाधड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं. ऐसे में रितेश पांडे कहां पीछे रहने वाले थे. वह भोजपुरी के जानेमाने अभिनेता और सिंगर हैं और उनकी आवाज के करोड़ों दिवाने हैं.  

ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल और सुपरहिट मशीन के साथ MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के साथ रितेश पांडे का एक गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों की आवाज में यह गाना 'घरे सब परदेशिया अइले' ने रिलीज के साथ ही गदर काटना शुरू कर दिया है. इस गाने में दोनों की आवाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने में  रितेश पांडे के साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं जिनकी अदाओं ने दर्शकों को दीवाना बना रखा है. वीडियो में रितेश पांडे और कोमल सिंह का रोमांस, केमिस्ट्री और दोनों की छेड़छाड़ काफी पसंद आ रही है.  

रितेश पांडे, शिल्पी राज और कोमल सिंह के इस भोजपुरी होली गाने 'घरे सब परदेशिया अइले' को आप भी सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. अभी तक इसे 903,245 से ज्यादा व्यूज और 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.इसके बोल मंजी मीत ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को गोल्ड जयसवाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है. इसकी परिकल्पना छोटन पांडे की है और इसमें सहयोग धर्मेंद्र चंचल का है. 

ये भी पढ़ें- जब 'सरकारी पिचकारी' लेकर निकले नीलकमल, सृष्टि उत्तराखंडी ने रंग डालने पर किया हंगामा

Trending news