Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया शिव भजन 'सोमारी भुखनी सावन मास' हो रहा वायरल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1276547

Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया शिव भजन 'सोमारी भुखनी सावन मास' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Bhojpuri Bol Bum Song: रितेश पांडे (Ritesh Pandey New Song)का नया गाना 'सोमारी भुखनी सावन मास' (SOMAARI BHUKNI SAWAN MAASE) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया शिव भजन 'सोमारी भुखनी सावन मास' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Bol Bum Song: सावन के पावन महीने में पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री भगवान शिव की भक्ति में लीन हो गया है. सावन महीने में हर रोज भगवान शिव को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey)भी सावन महीने में लगातार भोलेनाथ के भजन गा रहे हैं. रितेश पांडे ने भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'सोमारी भुखनी सावन मास' (SOMAARI BHUKNI SAWAN MAASE)रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल रखा है. बता दें कि रितेश पांडे के लगभग सभी गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं. 

'सोमारी भुखनी सावन मास' हुआ वायरल
27 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी के सुपरस्टार गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey New Song)का नया गाना 'सोमारी भुखनी सावन मास' (SOMAARI BHUKNI SAWAN MAASE) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. रितेश पांडे ने इस गाने के वीडियो में भगवान शिव की भुमिका में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में रितेश पांडे ने जबरदस्त एक्टिंग की है. 27 जुलाई को रिलीज हुआ 'सोमारी भुखनी सावन मास' को रिलीज के चंद अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'ए शिव शंकर दुल्हा' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

1 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
रितेश पांडे ने इस गाने को अंजली गौरव के साथ मिलकर गाया है. रितेश पांडे के इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रितेश पांडे के इस गाने के बोल पंकज राय ने लिखे हैं और अनिल कुसुम ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं रवि पंडित ने इस गाने की निर्देशन किया है. रितेश पांडे के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री रितु सिंह को देखा जा सकता है. दोनों ने इस गाने में शानदार एक्टिंग किया है.  फैंस को रितेश पांडे का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि करीब 200 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news