रिलीज के बाद से ही कम नहीं हो रितेश पांडे का गाना 'जियरा गाजर कईलू' का हंगामा
Advertisement

रिलीज के बाद से ही कम नहीं हो रितेश पांडे का गाना 'जियरा गाजर कईलू' का हंगामा

रितेश पांडे का एक गाना 'पतरी कमरिया मोरे आय हाय आय' इन दिनों यूट्यूब के ट्रेंडिंग में जगह बना चुके हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

रिलीज के बाद से ही कम नहीं हो रितेश पांडे का गाना 'जियरा गाजर कईलू' का हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को उनके पहले गान 'जा ए चंदा ले आव खबरिया' गाने से जो प्रसिद्धि मिली उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रितेश पांडे के धमाकेदार गाने आज भी भोजपुरी के 40 करोड़ दर्शकों के दिलों में बसते हैं. रितेश पांडे के कुछ फिल्मों ने तो जमकर हंगामा मचाया और इस साल भी उनके कुछ गाने जमकर तहलका मचाते और यूट्यूब पर वायरल होते रहे. रितेश पांडे का एक गाना 'पतरी कमरिया मोरे आय हाय आय' इन दिनों यूट्यूब के ट्रेंडिंग में जगह बना चुके हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. ऐसे में रितेश पांडे का एक और गाना रिलीज हुआ है और इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. 

रितेश पांडे का गाया यह भोजपुरी गाना 'जियरा गाजर कईलू' ने रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बना ली है, इस गाने का वीडियो धमाकेदार है. ऊपर से रितेश पांडे की आवाज इस गाने के वीडियो में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव को इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है. आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव अपनी हॉटनेस की वजह से भोजपुरी दर्शकों के बीच एक खास पहचान रखती हैं, इस वीडियो में भी रितेश पांडे के साथ माही श्रीवास्तव का वही सुपरहॉट अवतार देखने को मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस सुपरहॉट है, दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी इसमें बेहतरीन है.

रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव का यह भोजपुरी गाना 'जियरा गाजर कईलू' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो का जलवा रिलीज के बाद से ही कायम है. इस वीडियो को अभी तक  2.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल जेडी बहादुर ने लिखा है, वहीं इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो की परिकल्पना छोटन पांडे ने किया है. वहीं इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जबकि वीडियो को पंकज साव ने एडिट किया है. वहीं इस वीडियो की कोरियोग्राफी अनुज आर मौर्या ने की है.

Trending news