Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल
Advertisement

Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल

Bhojpuri Holi Gana: सरस्वती पूजा खत्म होते ही बिहार के लोगों में फागुन महीने का खुमार चढ़ जाता है. ऐसे में होली के गाने इस खुमारी को और बढ़ा देते हैं. वैसे तो होली का त्योहार आने में अभी एक महीने से भी ज्यादा का समय बचा है.

Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Holi Gana: सरस्वती पूजा खत्म होते ही बिहार के लोगों में फागुन महीने का खुमार चढ़ जाता है. ऐसे में होली के गाने इस खुमारी को और बढ़ा देते हैं. वैसे तो होली का त्योहार आने में अभी एक महीने से भी ज्यादा का समय बचा है. लेकिन भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री ने अभी से ही इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey)  ने अपना नया गाना ‘माल खोजे बुढ़वा' (Maal Khoje Budhwa) रिलीज कर दिया है. बता दें कि रितेश पांडे का नाम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी है.

आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा'

बता दें कि रितेश पांडे के गानों का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही उनका नया गाना यूट्यूब खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi Gana‘माल खोजे बुढ़वा' (Maal Khoje Budhwa)  को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरीके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी के दिग्गज कलाकार आनंद मोहन को देखा जा सकता है. वहीं अभिनेत्री आस्था सिंह को भी इस वीडियो देखा जा सकता है. रितेश पांडे और आनंद मोहन का इस गाने में बेहतरीन नोक झोंक ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है.

27 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

रितेश पांडे ने इस गाने अकेले ही गाया है. ‘माल खोजे बुढ़वा' (Maal Khoje Budhwa) गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं, वहीं वजाजने इसे म्यूजिक दिया है. रवि पंडितने गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 27 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 3000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड के बाद शिल्पी राज के साथ किसने किया ‘होली में नौ गो नतीजा’, वीडियो हुआ वायरल

Trending news