राकेश तिवारी के बोलबम गीत पर सबा खान का हंगामा, 'मरले बा बसहा' वायरल
Advertisement

राकेश तिवारी के बोलबम गीत पर सबा खान का हंगामा, 'मरले बा बसहा' वायरल

  भोजपुरी गीतों के बिना सावन के इस पावन महीने में बाबा के दरबार जा रहे कांवड़ियों का उत्साह अधूरा नजर आएगा. ऐसे में सावन के पावन महीने की शुरुआत से पहले ही लगातार भोजपुरी बोल बम गाने रिलीज किए जाते हैं.

  राकेश तिवारी के बोलबम गीत पर सबा खान का हंगामा, 'मरले बा बसहा' वायरल

पटना :  भोजपुरी गीतों के बिना सावन के इस पावन महीने में बाबा के दरबार जा रहे कांवड़ियों का उत्साह अधूरा नजर आएगा. ऐसे में सावन के पावन महीने की शुरुआत से पहले ही लगातार भोजपुरी बोल बम गाने रिलीज किए जाते हैं. भोजपुरी के ये बोल बम गीत राह चलते कांवड़ियों को नाचने-गाने और झूमने पर मजबूर करते रहते हैं. यही वजह है कि कांवड़ियों के बीच इन भोजपुरी बोल बम गीतों की डिमांड बहुत ज्यादा है. 

बता दें कि राकेश तिवारी का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'मरले बा बसहा' रिलीज किया गया है और इस गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं और यही वजह है कि ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. राकेश तिवारी के इस गाने के वीडियो को देखकर आपका मन भी भोले की भक्ति में मगन हो जाएगा. इस गाने के वीडियो में सबा खान नजर आ रही हैं. जिन्होंने अपनी भक्तिमय अदा से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. गाने में देवघर के बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर और कांवड़ियों को दिखाया गया है.  सबा खान वीडियो में कांवड़ियों के पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया में सबा की अच्छी फैन फॉलोइंग है. इसी वजह से यह गाना और तेजी से वायरल हो रहा है. 

राकेश तिवारी का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'मरले बा बसहा' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना बवाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से 62,717  बार देखा जा चुका है, जबकि इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी बोलीं 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की', मचा हंगामा 

राकेश तिवारी का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'मरले बा बसहा' के बोल छोटू मदहेशिया ने लिखे हैं और इसका संगीत त्रिभुवन यादव ने दिया है. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार और इसके निर्माता गोल्डी जयसवाल हैं. इस गाने को कोरियोग्राफ बॉबी जैक्सन ने किया है. 

Trending news