राकेश मिश्रा 'होली में जवाब दी' गाने के साथ आए हंगामा मचाने, महिमा और सृष्टि भी वीडियो में आईं नजर
Advertisement

राकेश मिश्रा 'होली में जवाब दी' गाने के साथ आए हंगामा मचाने, महिमा और सृष्टि भी वीडियो में आईं नजर

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है ऐसे में किसी पर्व की कल्पना भोजपुरी के गानों के बिना नहीं की जा सकती हैं. होली का त्योहार मार्च के महीने में है. ऐसे में भोजपुरी कलाकारों पर भी होली का रंग चढ़ने लगा है.

राकेश मिश्रा 'होली में जवाब दी' गाने के साथ आए हंगामा मचाने, महिमा और सृष्टि भी वीडियो में आईं नजर

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है ऐसे में किसी पर्व की कल्पना भोजपुरी के गानों के बिना नहीं की जा सकती हैं. होली का त्योहार मार्च के महीने में है. ऐसे में भोजपुरी कलाकारों पर भी होली का रंग चढ़ने लगा है. भोजपुरी कलाकार लगातार होली गीत रिलीज कर रहे हैं और इन होली गीतों ने खूब धमाल भी मचा रखा है. भोजपुरी होली गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव सहित सभी भोजपुरी कलाकारों के गाने धड़ाधड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं. राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का भी इसी दौरान एक होली गीत रिलीज हुआ है और यह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. 

ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल और सुपरहिट मशीन के साथ MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के साथ राकेश मिश्रा का एक गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों की आवाज में यह गाना 'होली में जवाब दी' ने रिलीज के साथ ही गदर काटना शुरू कर दिया है. इस गाने में दोनों की आवाज को दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में राकेश मिश्रा के साथ महिमा सिंह और सृष्टि भंडारी भी नजर आ रही हैं जिनकी अदाओं ने दर्शकों को दीवाना बना रखा है. वीडियो में राकेश मिश्रा महिमा सिंह और सृष्टि भंडारी के साथ रोमांस और छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं.  

रितेश पांडे, शिल्पी राज और कोमल सिंह के इस भोजपुरी होली गाने 'घरे सब परदेशिया अइले' को आप भी सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. अभी तक इसे 903,245 से ज्यादा व्यूज और 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.इसके बोल मंजी मीत ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को गोल्ड जयसवाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है. इसकी परिकल्पना छोटन पांडे की है और इसमें सहयोग धर्मेंद्र चंचल का है. 

ये भी पढ़ें- होली से पहले जब रितेश से हुई शिकायत, 'घरे सब परदेशिया अइले' दिया ये जवाब

Trending news