राकेश मिश्रा के गाने 'फुलगेनवा' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313004

राकेश मिश्रा के गाने 'फुलगेनवा' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा को कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. राकेश मिश्रा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है वहीं उनके गाए गाने ऐसे हैं कि वह यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं.

 राकेश मिश्रा के गाने 'फुलगेनवा' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा को कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. राकेश मिश्रा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है वहीं उनके गाए गाने ऐसे हैं कि वह यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. बता दें कि MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के साथ राकेश मिश्रा के कुछ गाने ने तो यूट्यूब पर रिकॉर्ड ही बना दिया है. 

वहीं अब राकेश मिश्रा का गाया एक गाना 'फुलगेनवा' ने रिलीज के साथ हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. यह वीडियो रिलीज के बाद से ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ महिमा सिंह नजर आ रही हैं. महिमा सिंह ने अपनी अदाओं से इस गाने में ऐसा जलवा बिखेरा है कि इसे देखकर दर्शक उसके दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने के वीडियो में महिमा सिंह की अदा और उसका लुक देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा और महिमा सिंह की अदाएं सुपर से ऊपर वाली है. दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री इस गाने में बेहतरीन है. 

राकेश मिश्रा और महिमा सिंह का गाना 'फुलगेनवा' के वीडियो को देख दर्शक खासे उत्साहित हैं, इस गाने के बोल अजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत दीपक दिलकस ने दिया है. इस वीडियो को राजा बाबू ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे एडिट कुंदन कृष्णा ने किया है. वहीं इसके निर्माता राजकुमार सिंह हैं.  

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव की सलाह 'लड़कियों का रोग ना पालो', वीडियो वायरल 

राकेश मिश्रा और महिमा सिंह का गाना 'फुलगेनवा' के वीडियो को आप भी ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 40 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news