राकेश मिश्रा का नया गाना 'पिस्टल पे लहंगा' हुआ रिलीज, जानें क्यों हो रहा है ट्रोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1485287

राकेश मिश्रा का नया गाना 'पिस्टल पे लहंगा' हुआ रिलीज, जानें क्यों हो रहा है ट्रोल

Bhojpuri Song: भोजपुरी का सबसे सक्सेसफुल गाना राजा तनी जाई बहरिया फेम सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार वो अपने नए गाने 'पिस्टल पे लहंगा' को लेकर चर्चा में हैं. राकेश मिश्रा का नया गाना रिलीज होने के बाद टाइटल की वजह से ट्रोल होने लगा है.

राकेश मिश्रा का नया गाना 'पिस्टल पे लहंगा' हुआ रिलीज, जानें क्यों हो रहा है ट्रोल

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी का सबसे सक्सेसफुल गाना राजा तनी जाई बहरिया फेम सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार वो अपने नए गाने 'पिस्टल पे लहंगा' को लेकर चर्चा में हैं. राकेश मिश्रा का नया गाना रिलीज होने के बाद टाइटल की वजह से ट्रोल होने लगा है. गाना बेहद मनोरंजक है लेकिन टाइटल में लहंगा और पिस्टल के कॉन्बिनेशन पर ट्रोलिंग शुरू हो गया है. टाइटल लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. यही वजह है कि गाना रिलीज के साथ वायरल भी काफी तेजी से हो रहा है. 

'पिस्टल पे लहंगा' हुआ रिलीज
राकेश मिश्रा के इस गाने की शुरुआत में एक कहानी दिखाई गई है, जिसमें राकेश मिश्रा अपनी प्रेमिका के लिए पिस्टल चलाते नजर आए हैं. इस दौरान गिरफ्तारी हो जाती है और वे जेल से इस घटना के बारे में सोचते नजर आते हैं. बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों लहंगे की डिमांड काफी अधिक है, जिसे राकेश मिश्रा ने भी अपने इस नए गाने में खूब भुनाया है और ये गाना दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. राकेश ने इस गाने को भोजपुरी की ट्रेडिंग क्वीन प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों की प्लेबैक सिंगिंग कमाल की है जिसे लोगों से खूब सराहना मिल रही है. 

राकेश मिश्रा के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज
वहीं गाने के टाइटल को लेकर ट्रोल होने से राकेश मिश्रा ने कहा कि सोशल मीडिया में ट्रोलींग आसान है, लेकिन गाना बेहद खूबसूरत है. यह सब ने माना है. आप भी एक बार इस गाने को जरूर देखें. गाने में कहीं से भी आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है. यह एक बेहद मनोरंजक और रोमांटिक ट्रेक है, जो भोजपुरी म्यूजिक चाहने वालों के साथ-साथ हर तरह के दर्शकों को मनोरंजन के नए सफर पर ले जाने वाला है. इसलिए अपने फैंस और भोजपुरी के सुधि श्रोतागणों से आग्रह करूंगा कि आप मेरे इस गाने को एक बार फिर सफलता की ऊंचाइयों तक ले जाएं. अगर आप रील्स बनाने में इंटरेस्टेड है, तो इस गाने पर भी खूब रील्स बनाएं. बता दें कि गाना 'पिस्टल पे लहंगा' को राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया. गाने के म्यूजिक वीडियो में स्वैगी, सोनम ठाकुर और सनी बाबा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. लिरिक्स अजीत मंडल का है. म्यूजिक रौशन सिंह का है.

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू के बारे में जानते हैं आप, जानिए कितना कमाते हैं एक्टर?

Trending news