Raju Srivastav: मनोज तिवारी-निरहुआ का छलका दर्द,खेसारी बोले-भईया इतनी जल्दी क्यों?
Advertisement

Raju Srivastav: मनोज तिवारी-निरहुआ का छलका दर्द,खेसारी बोले-भईया इतनी जल्दी क्यों?

भोजपुरी इंडस्ट्री ने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है. आज राजू श्रीवास्तव ने सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली. बीते 42 दिनों से राजू एम्स में भर्ती थे.

(फाइल फोटो)

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री ने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है. आज राजू श्रीवास्तव ने सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली. बीते 42 दिनों से राजू एम्स में भर्ती थे. उन्हें एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद राजू की हालत बिगड़ती चली गई थी. 

निरहूआ ने किया शोक व्यक्त
भोजपुरी के सुपरस्टार और लोक सभा सांसद निरहूआ ने भी राजू श्रीवास्तव को लेकर ट्विट किया है. उन्होंने कहा है कि सबको हँसाने-गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव जी नहीं रहे. उनकी हास्य कला का कोई जोड़ नहीं था। उनका जाना मनोरंजन जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों और उनके चाहने वालों को यह पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करें. 

मनोज तिवारी ने भी जताया दुख
इसके अलावा भोजपुरी के एक्टर और लोक सभा सांसद मनोज तिवारी ने भी राजू श्रीवास्तव को लेकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि दुनिया को हंसाने वाला अपना भाई राजू श्रीवास्तव आज हम सबको रुलाकर चला गया. राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी हूं, ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें

खेसारी लाल ने कही ये बात 
वहीं, मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राजू श्रीवास्तव को लेकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि दुनिया के चेहरे पर हमेशा मुस्कान देने वाले प्यारे राजू भइया आज आँखों में नमी दे गए। अब हँसी आएगी तो बस आप नहीं होंगे। ये पल हैं लेकिन अब आपका साथ नहीं।राजू भइया इतनी जल्दी क्यों? श्रद्धांजलि... नमन. 

42 दिन से थे अस्पताल में भर्ती
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक जिम में 10 अगस्त की सुबह वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए. इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. बुधवार को 42 दिन बाद उनका निधन हो गया. राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. तमाम सेलिब्रिटीज ने इस पर दुख व्यक्त किया है. 

ये भी पढ़िये: Raju Srivastava: मुंबई में ऑटो चलाते थे राजू श्रीवास्तव, फिर ऐसे बने कनपुरिया स्टाइल से कॉमेडी किंग

Trending news