प्रवेश लाल यादव, काजल और यामिनी सिंह की फिल्म 'मेंहदी तेरे नाम की' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
Advertisement

प्रवेश लाल यादव, काजल और यामिनी सिंह की फिल्म 'मेंहदी तेरे नाम की' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार और शानदार अभिनेता के साथ बेहतरीन निर्माता और निर्देशक प्रवेश लाल यादव को कौन नहीं जानता है. ऐसे में आपको बता दें कि प्रवेश लाल यादव की जल्द ही कुछ फिल्में दर्शकों के बीच आने वाली हैं. उनके आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं.

प्रवेश लाल यादव, काजल और यामिनी सिंह की फिल्म 'मेंहदी तेरे नाम की' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

पटना : भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार और शानदार अभिनेता के साथ बेहतरीन निर्माता और निर्देशक प्रवेश लाल यादव को कौन नहीं जानता है. ऐसे में आपको बता दें कि प्रवेश लाल यादव की जल्द ही कुछ फिल्में दर्शकों के बीच आने वाली हैं. उनके आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. ऐसे में प्रवेश लाल यादव की एक पारिवारिक फिल्म 'मेंहदी तेरे नाम की' का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिलनेवाला है ऐसा इस ट्रेलर को देखकर हीं अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म के ट्रेलर में एक साफ सुथरी लव स्टोरी की साफ झलक दिख रही है, ऐसे में इस सिनेमा के रिलीज का इंतजार अब दर्शकों को है. फिल्म 'मेंहदी तेरे नाम की' में प्रवेश लाल यादव, काजल यादव, यामिनी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आनेवाले हैं. फिल्म में इन तीनों के बीच के त्रिकोणीय प्यार और दोस्ती की अच्छी तस्वीर पेश की गई है. जो ट्रेलर देखकर पता लगता है. फिल्म में प्रवेश लाल यादव, काजल यादव, यामिनी सिंह का अंदाज बेहतरीन नजर आएगा. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह, समीर आफताब, अविनाश रोहरा हैं, वहीं फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है. फिल्म का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है और इसके गीतकार प्यारे लाल यादव, सत्य सावरकर हैं.

फिल्म की कहानी और पटकथा मंजुल ठाकुर, अरबिंद तिवारी ने लिखी है, वहीं इसका शानदार संवाद अरबिंद तिवारी ने तैयार किया है. फिल्म को वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के गाने एंटरर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए जाएंगे. वहीं इसका छायांकन सरफराज खान, नृत्य राजू शबाना ने दिया है. फिल्म के ट्रेलर को एंटरर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इसने धमाका मचा रखा है, इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 73,139 से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा

Trending news