Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोले- 'चटाई'
Advertisement

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोले- 'चटाई'

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं.

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोले- 'चटाई'

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों का फैंस बेसब्री से करते हैं. यही वजह हे कि रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. इस बीच प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'चटाई' (Chatai) रिलीज किया है. 

'चटाई'( Chatai) हुआ वायरल 
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana)  'चटाई'( Chatai) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को प्रमोद प्रेमी का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में प्रमोद प्रेमी के अंदाज को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. प्रमोद प्रेमी यादव इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री का इस गाने में बेहतरीन रोमांस ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

ये भी पढ़ें- पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक

शिल्पी राज के साथ गाया
प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने को 'चटाई'( Chatai) को फैंस सर्च करके देख रहे हैं. खेसारी लाल के इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्वीन नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं. वहीं आर्य शर्मा ने इस गाने को अपनी मधुर संगीत से सजाया है. इस गाने को वीडियो को हनी पांडे ने डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. 

Trending news