प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'क्लास में झकास-2' हो रहा वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'क्लास में झकास-2' हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव के दीवानों की कोई कमी नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है.

प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'क्लास में झकास-2' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव के दीवानों की कोई कमी नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. प्रमोद के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है. प्रमोद प्रेमी यादव का अभिनय दर्शकों को जितना पसंद है उनकी आवाज को लेकर भी दर्शकों में उतनी ही दीवानगी है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना 'क्लास में झकास -2' रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के पहले वर्जन ने भी इसी तरह यूट्यूब पर धमाल मचाया था और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज प्रमोद प्रेमी यादव के 'क्लास में झकास -2'  के रिलीज के बाद भी सोशल मीडिया पर यह गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक जमकर प्यार दे रहे हैं और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर ट्रेंड करते भी आप देख सकते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'क्लास में झकास -2' के बोल मनीष रोहतासी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो का निर्देशन सोनू पंडित ने किया है.

ये भी पढ़ें- बेचैने थे खेसारी लाल, महिमा सिंह बोली 'सईया जी सबर करी', वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'क्लास में झकास -2' के वीडियो को प्रमोद प्रेमी एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को 249,592 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news