प्रमोद प्रेमी यादव ने पूछा 'का हाल बा', देखिए क्या मिल रहा है दर्शकों से जवाब
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव ने पूछा 'का हाल बा', देखिए क्या मिल रहा है दर्शकों से जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं. भोजपुरी के दर्शकों की तादाद बहुत बड़ी है. दुनिया के सभी देशों में देखें तो 40 करोड़ से ज्यादा भोजपुरी के दर्शक हैं जो हिंदी के बाद सबसे ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग है.

प्रमोद प्रेमी यादव ने पूछा 'का हाल बा', देखिए क्या मिल रहा है दर्शकों से जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं. भोजपुरी के दर्शकों की तादाद बहुत बड़ी है. दुनिया के सभी देशों में देखें तो 40 करोड़ से ज्यादा भोजपुरी के दर्शक हैं जो हिंदी के बाद सबसे ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग है. ऐसे में भोजपुरी गाने का रिलीज के साथ वायरल होना तो बनता है. भोजपुरी के गानों को इसलिए यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही आप तहलका मचाते देख सकते हैं. 

भोजपुरी के दो सुपरस्टार सिंगर की आवाज अगर किसी एक गाने में हो तो उसके वायरल होने की संभावना बढ़ जाती है. ऐसा ही एक गाना रिलीज हुआ है. जिसमें भोजपुरी के सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव और अनुपमा यादव की आवाज है. इस भोजपुरी गाना 'का हाल बा' के वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव जितने अच्छे अभिनेता हैं उससे ज्यादा बेहतर गायक हैं. वहीं अनुपमा यादव भी भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अनुपमा ने भोजपुरी के तमाम बड़े स्टार के साथ गाना गाया है और इनके गाने हंगामा मचाते रहे हैं. 

ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव और अनुपमा यादव का एक गाना 'का हाल बा' के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को प्रमोद प्रेमी यादव के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 178,583  से ज्यादा व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- आम्रपाली के साथ खेसारी लाल आए रोमांस का हंगामा लेकर, वीडियो को देखकर हो जाएंगे रोमांचित 

प्रमोद प्रेमी यादव और अनुपमा यादव का गाना 'का हाल बा' में दोनों की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और ये गाना रिलीज के साथ ट्रेंडिंग में आ गया है. इसे यूथ का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को निर्देशित संदीप राज ने किया है और इसको कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. 

Trending news