प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'झगड़ा 2' रिलीज के साथ हो रहा वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'झगड़ा 2' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों मे काम किया है और उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंड़े गाड़ चुकी है.

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'झगड़ा 2' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों मे काम किया है और उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंड़े गाड़ चुकी है. वहीं प्रमोदी प्रेमी यादव ने एक से एक गानों को भी अपनी आवाज दी है और इनकी आवाज की दीवानगी आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना भी इसी बीच रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. 

प्रमोद प्रेमी यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की एक नवोदित गायिका अंजन बिंदू ने अपनी आवाज दी है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव का एक भोजपुरी गाना 'झगड़ा 2' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपर बोल्ड अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह का ठुमका आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.  

प्रमोद प्रेमी यादव और नवोदित गायिका अंजन बिंदू का एक भोजपुरी गाना 'झगड़ा 2' के वीडियो को गणनायक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को 254,728 से डज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को यहां 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के इस 'जितिया गीत' ने मचा दिया हंगामा, 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' वायरल 

प्रमोद प्रेमी यादव और नवोदित गायिका अंजन बिंदू का एक भोजपुरी गाना 'झगड़ा 2' के बोल राहुल प्रतीक ने लिखे हैं और इसका संगीत पवन यादव और दीपक दिलकश ने दिया है. इस वीडियो को हनी पांडे ने डायरेक्ट किया है और इसे एडिट पवन यादव ने किया है. 

Trending news