Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी का शिव भजन 'ओम नमः शिवाय' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी का शिव भजन 'ओम नमः शिवाय' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Pramod Premi Bol Bum Song: प्रमोद प्रेमी का गाना 'ओम नमः शिवाय' (Om Namah Shivay) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल नंद बिहारी ने लिखे हैं. 

Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी का शिव भजन 'ओम नमः शिवाय' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना: Pramod Premi Bol Bum Song: सावन के महीने में पूरा देश शंकर भगवान भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav)लगातार भगवान शंकर को समर्पित गाने गा रहे हैं.  प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'ओम नमः शिवाय' (Om Namah Shivay) रिलीज किया है.  रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी के नए गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. बता दें कि प्रमोद प्रेमी का हर गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है. 

 'ओम नमः शिवाय' हुआ वायरल
28 जुलाई को रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का गाना 'ओम नमः शिवाय' (Om Namah Shivay) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. प्रमोद प्रेमी यादव ने इस गाने के वीडियो में शानदार अभिनय किया है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह का नया गाना 'सुघर चाही कनिया ए बाबा ' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

8 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल नंद बिहारी ने लिखे हैं और शशि रंजन ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं पंकज सोनी ने इस गाने निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 500 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में प्रमोद प्रेमी लगातार भोलेनाथ के गाने रिलीज कर रहे हैं. प्रमोद प्रेमी के गाने बाबा के भक्तों को खूब पसंद आ रहे हैं. लगभग हर सप्ताह प्रमोद प्रेमी अपना कोई-न-कोई नया गाना रिलीज करते रहते हैं. 

Trending news